Doon Prime News
sports

धुरंधर बल्लेबाज Virat Kohli का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा काफी वायरल, जिसमे विराट को प्रैक्टिस से रोका तो विराट ने दिया ऐसा जवाब

Virat Kohli

T-20 world cup के लिए मंच सज चुका है, सभी टीमें तैयार हैं और बस आगाज होना बाकी है। बता दे की 16 October से Australia की मेजबानी में इस tournament की शुरुआत हो जाएगी। साथ ही वही Rohit Sharma की कप्तानी वाली Indian Cricket Team इस tournament के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। Team India अपने अभियान का आगाज 23 October को चिर प्रतिद्वंद्वी Pakistan के खिलाफ मुकाबले से करेगी। हालांकि, ठीक इसी बीच Virat Kohli का एक video clip social media पर काफी वायरल हो रहा है।

Net-Practice के समय का है ये Video

ये बात तो सभी जानते हैं कि Virat Kohli का Fitness और Practice के मामले में कोई सक नहीं है और वह मैदान पर समय बिताकर तैयारी करना पसंद करते हैं। यहाँ तक की जिम में भी Virat Kohli काफी पसीना बहाते हैं, जिसके Photo-video social media पर अकसर वायरल होते हैं। अब ऐसा ही एक video clip social media पर वायरल हो रहा है जो Virat Kohli के Net-Practice के समय का है।

Rahul Dravid को दिया जवाब?

वही, Indian Team ने हाल में पर्थ में प्रैक्टिस मैच खेले थे। इसमें उसके सामने Western Australia-XI Team थी। कहा जा रहा है कीठीक उसी समय का यह video clip है। Team Indian के Former captain और batsman Virat इस वीडियो में WACA Stadium में Net-Practice करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पीछे से आवाज आती है- विराट योर्स टाइम अप (आपकी बारी खत्म) . ऐसा लग रहा है कि Coach Rahul Dravid उनसे ऐसा कह रहे हैं। इस पर Virat Kohli बोलते हैं- हुड्डा (दीपक) आएगा तो मैं चला जाऊंगा।

Pakistan से है पहला मैच

Team India इस T-20 world cup में अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी Pakistan से खेलेगी, जो 23 October को होगा। Indian Team के हौसले बुलंद हैं। Rohit Sharma की कप्तानी वाली टीम द्वारा अपनी मेजबानी में Australia और South Africa को T-20 सीरीज में मात दी गई। वहीं, Pakistan ने New Zealand और Bangladesh को हराकर ट्राई सीरीज ट्रॉफी जीती है।

Related posts

Virender Sehwag ने Pulwama शहीदों के बच्चों पर करी एक दिल छूने वाली post ।

doonprimenews

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने ऋषभ पंत को ओपनर के तौर पर खिलाने के लिए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली एक बार फिर पिच पर करेंगे वापसी, जाने कहाँ और कैसे

doonprimenews

Leave a Comment