Doon Prime News
nation

जम्मू कश्मीर के शोपिया के द्रास इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकियों को मार गिराया।

बैग

जम्मू कश्मीर के शोपिया के द्रास इलाके में मंगलवार शाम को चल रही आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी। सुरक्षाबलों के तीन आतंकियों को मार गिराया। इसके अलावा मुलू में दूसरी मुठभेड़ जारी है।

एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े तीन स्थानीय आतंकवादी शोपियां के दराज में मुठभेड़ में मारे गए। शोपियां के दराज में आतंकवादी हनन बिन याकूब और जमशेद मारे गए हैं। यह दोनों अक्टूबर को पुलवामा पिंगलाना में एसपीओ जावेद दर और 24 सितंबर को पुलवामा में पश्चिम बंगाल के एक बाहरी मजदूर की हत्या में शामिल पाए गए थे। वहीं कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, मुलू मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर का एक स्थानीय आतंकवादी भी मारा गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें – यूपी के आगरा जिले के आर मधुराज हॉस्पिटल में लगी भीषण आग से मची अफरातफरी, अस्पताल संचालक डॉक्टर राजेंद्र सिंह, उनके पुत्र ऋषि और पुत्री शालु की मौके पर ही मौत

आपको बता दें कि इससे पहले कश्मीर घाटी में सितंबर के महीने में 10 मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को दो घुसपैठिया और 14 आतंकियों को मार गिराने की बड़ी सफलता हाथ लगी है। इसमें पाकिस्तानी आतंकवादी भी शामिल था। इनमें से दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के बसकुचन और चित्रागाम गांव में दो मुठभेड़ों में आतंकी भागने में कामयाब रहे। आंकड़ों के मुताबिक शोपियां में तीन अनंतनाग और कुलगाम में दो दो और श्रीनगर बारामूला व कुपवाड़ा में एक एक मुठभेड़ हुई। कुपवाड़ा में दो घुसपैठिए मारे गए।

Related posts

Jammu-Kashmir में सेना को एक और कामयाबी, 3 इलाकों में हुए Encounter

doonprimenews

Mumbai-Pune Expressway Accident : मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, बेकाबू कंटेनर से टकराईं 5 गाड़ियां, 2 की मौत, कई गंभीर

doonprimenews

कम कीमत में मिलेगा पेट्रोल, इंड‍ियन ऑयल ने उतारा सस्‍ता ईंधन

doonprimenews

Leave a Comment