Doon Prime News
nation

यूपी के आगरा जिले के आर मधुराज हॉस्पिटल में लगी भीषण आग से मची अफरातफरी, अस्पताल संचालक डॉक्टर राजेंद्र सिंह, उनके पुत्र ऋषि और पुत्री शालु की मौके पर ही मौत

आर मधुराज हॉस्पिटल

यूपी के आगरा जिले से आज की बड़ी खबर आगरा के आर मधुराज हॉस्पिटल बुधवार यानी आज सुबह भीषण आग लगने से भर्ती मरीज और कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। आग की चपेट में आने से अस्पताल संचालक डॉक्टर राजेंद्र सिंह, उनके पुत्र ऋषि और पुत्री शालु की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं। फ़िलहाल मरीजों को वहाँ से निकलकर दूसरे अस्पताल के शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड, कोटद्वार, बीरोंखाल जा रही बारात की बस दुर्घटना मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी घटनास्थल का करेंगे दौरा

आर मधुराज हॉस्पिटल में पहली मंजिल पर एक कमरे में रखे फॉर्म के गद्दों में आग लग गई। उसी तल पर हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर राजन उनके पिता गोपीचंद, पत्नी मधुराज, बेटी शालू बेटे लवी और ऋषि के साथ एक रिश्तेदार तेजवीर थे। गोपीचंद और लवी शुभा करीबन 5:00 बजे उठे तो उन्होंने गद्दों वाले कमरे में आग लगी हुई देखी। उन्होंने गद्दों को बहार निकालने की कोशिश की। लेकिन तब तक आग का धुआँ अंदर पहुँच गया। इसी बीच डॉक्टर राजन ने अंदर का गेट बंद कर लिया। इसके बाद वे परिवार सहित अंदर ही फंस गए।

धुआं नीचे हॉस्पिटल में भी पहुँच गया। इसी बीच चार भारतीय मरीज को सकुशल बाहर निकाल कर दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पहुंचने से पहले ही काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टर राजन, उनकी बेटी शालू और बेटे ऋषि इन तीनों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। बड़े बेटे लवी की हालत भी गंभीर है और माँ मधुराज उर्फ राजरानी खतरे से बाहर है।

Related posts

Breaking : बीजेपी नेता Mukhtar Abbas Naqvi ने दिया पद से इस्तीफा, ये था कारण

doonprimenews

यहां हुई हैवानियत की हदें पार, कुछ लड़कों ने मिलकर अपनी दादी के साथ घर लौट रही किशोरी के साथ किया गैंगरेप।

doonprimenews

किसान आंदोलन के 11 महीने पूरे, आज देशव्यापी प्रदर्शन करेगा संयुक्त किसान मोर्चा

doonprimenews

Leave a Comment