Doon Prime News
sports

जसप्रीत बुमराह की जगह सिराज को किया जायेगा टीम में शामिल , इस घातक गेंदबाज की बढ़ी टेंशन, दूसरे टी20 मैच में जगह छीनने का है डर

जसप्रीत बुम्रह

इस वक्त की खबर खेल जगत से आ रही है।साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज के बीच भारत के घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह टीम से अलग हो गए हैं। और जसप्रीत बुमराह की जगह इस सीरीज में मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है।दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे मैच में मोहम्मद सिराज को मौका देने के लिए एक खिलाड़ी को बाहर बैठाया जा सकता है।

टी 20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को देखते हुए बेस्ट कॉम्बिनेशन चाहती है टीम

बता दें की टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की ये आखिरी टी20 सीरीज है, टीम टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को देखते हुए बेस्ट कॉम्बिनेशन खिलाने की ओर तैयारी कर रही है।मोहम्मद सिराज टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकते हैं। ऐसे में सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में वह कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद रहने वाले हैं।मोहम्मद सिराज को अगर टीम में मौका मिलता है तो हर्षल पटेल को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज में फ्लॉप नज़र आए थे हर्षल पटेल
आपको बता दें कि हर्षल पटेल ने हाल फिलहाल में ही चोट से ठीक होने के बाद वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी।इस सीरीज में हर्षल पूरी तरह फ्लॉप नज़र आए थे।लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था।हर्षल पटेल भी टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल हैं, लेकिन वापसी के बाद वह अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं।

वनडे और टी-20 में नहीं मिला खेलने का मौका

मोहम्मद सिराज टीम इंडिया की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं, वहीं वनडे और टी20 में उन्हें लगातार मौके नहीं मिले हैं।मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेला है।उन्होंने भारत के लिए 13 टेस्ट मैचों में 40 विकेट, 10 वनडे मैचों में 10 विकेट और 5 टी20 मैचों में 5 विकेट अपने नाम किए हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज।

Related posts

भारत बनाम हांगकांग एशिया कप 2022 में भारत ने 40 रनों से की जीत हासिल, सूर्यकुमार ने खेली ऐसी शानदार पारी, विराट कोहली भी हो गए फैन

doonprimenews

दीपक चाहर से लेकर सचिन तेंदुलकर तक क्रिकेटर्स ने कैसे मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, यहाँ देखें तस्वीरें

doonprimenews

मैक्सवेल ने कुलदीप यादव के ओवर में लगा दी छक्कों की झड़ी, मैदान में आई मैक्सवेल को सुनामी, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment