Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश में एक रिसोर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी गुमशुदा मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया ग्रिफ्तार

अंकिता भंडारी

ऋषिकेश से एक खबर सामने आ रही है जो सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनलों पर काफी चर्चा में हैं इन दिनों पौडी गढवाल जिले की यमकेश्वर ब्लॉक स्थित गंगा भोगपुर के वनन्त्रा रिसोर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी 19 वर्षीय के गायब होने का मामला सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी है और अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पूछ्ताछ की गई है। आपको बता दें कि यह मामला पहले। राजस्व पुलिस के पास था लेकिन इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे लक्ष्मण झुला पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया था, जिसके बाद मामले में लक्ष्मण झूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़े – यहाँ हुआ बड़ा सड़क हादसा 4 कारे आपस में भीड़ी , पुलिस जवान की मौके पर ही मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रिसोर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने राजो का खुलासा किया है। पुलिस इस मामले का जल्द ही खुलासा कर सकती है। पुलकित आर्या बीजेपी के वरीष्ठ नेता का बेटा बताया जा रहा है जो कि उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री रह चूके हैं।

Related posts

चलती ट्रेन से गिरा यात्री, प्लेटफार्म और पटरियों के बीच बुरी तरह फंसा, CCTV मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

doonprimenews

Uttarakhand :वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए रोड शो का शेड्यूल हुआ जारी,14 व 15सितंबर को दिल्ली में एंबेसडर मीट से होगा रोड शो का आगाज

doonprimenews

कैंपटी फॉल जाने का है प्लान तो पढ़िए पूरी खबर, व्यापार मंडल ने किया है ये ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment