Doon Prime News
uttarakhand

ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को मिली बड़ी सफलता , 3 महिला सहित 1 पुरुष को धर दबोचा .

SHO

खटीमा के राजीव नगर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधमसिंहनगर की निरीक्षक बसंती आर्या की देखरेख में सूचना के मुताबिक एक महिला के घर में छापा मारकर तीन महिलाओं तथा एक पुरुष सहित चार लोगों को धर दबोचा। छापेमारी के दौरान दो महिलाएं तथा एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। आपको बता दें कि काफी समय से राजीव नगर में अनैतिक कार्यों के धंधे को अंजाम दिए जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य ने अपनी टीम के साथ राजीव नगर में एक महिला के घर छापा मारकर तीन महिलाओं तथा एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ़ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा की गई है।

वहीं इस मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधमसिंहनगर प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य ने बताया कि खटीमा के थाना इनकईयां क्षेत्र के राजीव नगर में काफी लंबे समय से अनैतिक कार्यों की सूचना मिल रही थी और ऐसा बताया जा रहा था कि आसपास का माहौल गंदा हो रहा है और बच्चों पर इसका बहुत ही गलत असर पड़ रहा है।

यह भी पढ़े – आदि कैलाश रूट पर फसे हुए थे 42 तीर्थ यात्री , SDRF ने सुचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सही सलामत धारचूला पहुचाया

इस क्रम में सूचना के आधार पर उनकी टीम के द्वारा मौके पर पहुँचकर छापेमारी की गई जहाँ दो महिलाएं और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थित इसे मिले। वहीं एक महिला अपने घर में यह धंधा काफी लंबे समय से चला रही थी। उन्होंने बताया कि तीन महिलाओं के साथ एक पुरुष को भी गिरफ्तार किया गया है तथा अभियोग पंजीकृत कर सभी को जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

Uttarakhand Breaking News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, ऋषिकेश हाईवे पर झूमते हुए जा रहे युवक को कार ने मारी जोरदार टक्कर

doonprimenews

बड़ी खबर: यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, मौके पर ही 3 लोगों की मौत 6 लोग घायल।

doonprimenews

चंपावत में खाई में गिरी बारातियों की मैक्स, 14 लोगों की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment