Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ घटित हुआ बड़ा सड़क हादसा अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, 2 लोगो की मौके पर ही मौत 1 गंभीर रूप से घायल

कार खाई में गिरी

कोटद्वार से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक कोटद्वार पोखड़ा बैजरो मार्ग पर एक कार खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 10:00 बजे की है। बीरोखाल के अंतर्गत कोलादरिया के पास एक कार खाई में गिरने की सूचना मिली थी। टीम ने मौके पर पहुंचक कर जांच। कि तो सामने आया कि कार में तीन लोग सवार थे। वे कार लेकर नोएडा से कोटद्वार होते हुए बीरोखाल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक रोहित निवासी नोएडा सेक्टर 56 की एक मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े – देवबंद-रूङकी नई रेल लाईन के लिये चार गांवों की अधिग्रहित भूमि के मुआवजे के लिए रेल मंत्रालय ने 28 करोङ 31 लाख रूपये की राशि की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया स्वीकृत

वहीं एक मृतक कुंदन सिंह निवासी ग्राम कोलिडा बताया जा रहा है जो रास्ते से ही रोहित के साथ कार में बैठा था। हादसे के दौरान एक युवक सुनील घायल हो गया है, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है तथा घटना की सूचना मृतक के घरवालों भी दे दी है।

Related posts

अब घर का नक्शा पास कराने की राह होगी आसान, केवल पांच दिन में पास होगा आवास बनाने का नक्शा, आर्किटेक्ट को मिलेंगे ये अधिकार

doonprimenews

पॉलीथिन और सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ देहरादून नगर निगम ने चलाया अभियान, 450 किलो माल बरामद

doonprimenews

27 जून को सीमित द्वारा लिए गए निर्णय के बाद आज मुख्य वन संरक्षक मनोज चंद्रन ने वन विभाग ने 39 वन आरक्षियों के हुए प्रमोशन बने वन दरोगा।

doonprimenews

Leave a Comment