Doon Prime News
uttarakhand

राज्य लोक सेवा आयोग इस हफ्ते से करेगा 4 भर्तियों के लिए ये बड़ा काम

भर्तियों

एक बडी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक इस हफ्ते जारी होगा भर्तियों का कैलेंडर। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने तैयार की योजना समूह ग की 23 भारतीयों के लिए पिछले हफ्ते सरकार ने राज्य लोक सेवा आयोग को अधिकृत किया।

खबर के मुताबिक आयोग के अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार ने हफ्तेभर में ही भर्तियों का कैलेंडर जारी करने की घोषणा कर दी थी। आयोग ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि चार बड़ी भर्तियां की प्रतिक्रिया आयोग अक्टूबर से शुरू कर देने वाला हैं।

यह भी पढ़े – भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मैच आज, प्लेइंग 11 में देखने को मिलेंगे यह बड़े बदलाव

सरकार से 23 भर्तियों का अधिकार मिलने के बाद अब राज्य लोक सेवा आयोग इसी हफ्ते से भर्तियों का कैलेंडर जारी करने वाला है.

भारतीयों से पहले आयोग ने सरकार के पास आयोजन की रूपरेखा को लेकर प्रस्ताव भेजा है। जिसे इसी हफ्ते अनुमति मिलने की उम्मीद की जा रही है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की समूह-ग की 23 भारतीयों के लिए पिछले हफ्ते सरकार ने राज्य लोक सेवा आयोग का अधिकृत किया था।

आयोग के अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार ने हफ्ते भर में ही भर्तियों का कैलेंडर जारी करने की घोषणा भी कर दी थी। इसके तहत ही आयोग बड़े पैमाने पर तैयारी कर रहा है। ग्रीवांस रेडरेसल सेल स्थापित करने के बाद अब आयोग ने राज्य सरकार की परीक्षाओं के आयोजन के चुनाव की तर्ज पर रूपरेखा का प्रस्ताव भेजा है। ऐसा माना जा रहा है कि इसी हफ्ते आयोग भर्तियों का कैलेंडर भी जारी कर दिया जाएगा।

Related posts

बड़ी खबर: आज Dhami कैबिनेट की बड़ी बैठक, होंगे कई फैसले।

doonprimenews

उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, सेकंड ईयर के MBBS छात्र ने Aims की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या।

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue News- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तरकाशी टनल हादसे से किए गए श्रमिकों से की बात, जज्बे को किया सलाम

doonprimenews

Leave a Comment