Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता, बेरोजगार युवा को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार।

गिरफ्तार

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां प्रदेश के युवा बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने दो अभियुक्तों को ऋषिकेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि दोनों अभियुक्तों ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर ऋषिकेश से करीब 7 युवकों को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी की है…..

बता दें कि ऋषिकेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना ऋषिकेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी होने के मामले में शिकायत दर्ज की थी जिसके आधार पर थाना ऋषिकेश पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया….. इस टीम को जानकारी मिली की ठगी करने वाले तीनों अभियुक्त हरिद्वार के रोशना बाद में रह रहे हैं….

वहीं,सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने तत्काल कार्यवाही करते हुए हरिद्वार पुलिस के सहयोग से हरिद्वार के रोशनाबाद से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस मामले में एक अभियुक्त अभी भी फरार बताया जा रहा है पुलिस तीसरे अभियुक्त की भी तलाश कर रही है दरअसल ऋषिकेश के रहने वाले करीब 7 लोगों से तीन व्यक्तियों ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 44 लाख रुपए की ठगी की है।

आपको बता दें कि एसएसपी देहरादून ने कहा है कि इन दोनों अभियुक्तों पर पुलिस गैंगस्टर एक्ट लगाएगी साथ ही पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जो इस पूरे रैकेट को अंजाम दे रहे थे…… दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी देहरादून में ₹10000 का नगद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

Related posts

अगर आप भी Nanital आ रहे हैं तो, Mukteshwar जरूर एक्सप्लोर करें ,Mukteshwar अपने नैसर्गिक सौंदर्य और खूबसूरत रास्ते की यादें आपके दिलो-दिमाग पर छोड़ देगा।

doonprimenews

चलती ट्रेन से गिरा यात्री, प्लेटफार्म और पटरियों के बीच बुरी तरह फंसा, CCTV मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

doonprimenews

Uttarakhand :कालसी में मुस्लिम व्यक्ति बेच रहा था पूजा की सामग्री, भड़की रूद्र सेना, विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर किया प्रदर्शन, दुकान करवाई बंद

doonprimenews

Leave a Comment