Doon Prime News
sports

एशिया कप 2022 टूर्नामेंट में इस खिलाड़ी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन लेकिन फिर भी एक मैच के बाद नहीं किया गया टीम में शामिल

एशिया कप 2022 की शुरुआत तो टीम इंडिया ने काफी शानदार की लेकिन यह टीम के लिए एक बूरे सपने जैसा रहा। जी हाँ बता दें की इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया सुपर-4 तक का ही सफर तय कर सकी।टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों को देखते हुए टीम के लिए ये एक बड़ा टूर्नामेंट था, लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी।वहीं टीम के एक खिलाड़ी को एशिया कप 2022 में 1 ही मैच खेलने का मौका मिला।आश्चर्य वाली बात यह रही कि ये खिलाड़ी इस मैच में काफी सफल रहा था।


एशिया कप के पहले मुकाबले में किया शानदार प्रदर्शन
बता दें की एशिया कप 2022 सुपर-4 के पहले मुकाबले में युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था।एशिया कप में ये उनका पहला और आखिरी मैच साबित हुआ।रवि बिश्नोई ने इस मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी, लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस मैच के बाद रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने रवि बिश्नोई को एक बार भी टीम की प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया।


टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाजों से भी बेहतर गेंदबाज़ी करी
वहीं रवि बिश्नोई ने पाकिस्तान के खिलाफ युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज गेंदबाज से भी बेहतर गेंदबाजी की थी। रवि बिश्नोई ने 4 ओवर गेंदबाजी की और 26 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।रवि बिश्नोई ने सिर्फ 6.50 की इकॉनमी से रन खर्च किए।इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी रवि बिश्नोई को प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़े –अफ़ग़ानिस्तान से मुकाबले के बाद जब केएल राहुल से पूछा गया प्रश्न,क्या विराट कोहली को भारत के लिए आगे भी ओपनिंग करनी चाहिए, तो दिया कुछ इस अंदाज़ में जवाब


टीम इंडिया में जगह बनाने में रहे सफल
आपको बता दें की रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू रोहित शर्मा की कप्तानी में किया था। रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 10 टी20 मैच ही खेले हैं।कम अनुभव के बाद भी वह एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। रवि बिश्नोई ने इन 10 मैचों में 7.53 की औसत से 16 विकेट हासिल किए है।वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी टीम का हिस्सा बनने के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं।

Related posts

दृष्टिबाधित टी20 विश्व कप में भारत ने बांग्लादेश को हराया, लगातार तीसरी बार हुई जीत

doonprimenews

श्रीकांत त्यागी मामले में उत्तराखंड पुलिस ने कहा हमें किसी ने संपर्क नहीं किया, देहरादून एसएसपी बोले कल आया था नोएडा कमिश्नर का फोन जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद तंज कसते नजर आए पाकिस्तानी पीएम ट्वीट कर बोले, “”इस रविवार यह है :152/0बनाम 170/0……..

doonprimenews

Leave a Comment