Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- Uttarakhand में फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा, जवानों से भरी ITBP की बस खाई में गिरी

बोलेरो

जैसे की हमने आपको बताया ही था की Uttarakhand हमेशा दुर्घटनाओं के मामले में संवेदनशील रहता है। जहां एक न एक सड़क हादसा होता ही होता है। अभी कुछ वक्त पहले ही हमारे SDM की मौत हुई है। वह भी सड़क दुर्घटना की शिकार हुई थी। तो इसी बीच एक और सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की ITBP की बस खाई में जा गिरी है, जो की लगभग 12 जवानों को लेकर जा रही थी।

आपको बता दे की Uttarakhand के Champawat District में सुबह एक हादसा हो गया। जिस हादसे में 12 जवानों को लेकर जा रही ITBP की बस खाई में गिर गई। वही, खबर मिलते ही राहत-बचाव कार्य में जुट गई है और साथ ही साथ प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। वही, गनीमत की बात तो ये है की अभी तक सभी जवान सुरक्षित है।

यह भी पढ़े- Rishikesh के इस अस्पताल में उपचार के दौरान SDM की हुई मृत्यु, सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल

गुरुवार सुबह Tanakpur-Pithoragarh Highway पर ITBP की बस हादसे का शिकार हो गई। ITBP की 14वीं वाहिनी की बस 12 जवानों को लेकर Pithoragarh के जाजरदेवल जा रही थी। तभी बस खाई में लुढ़कते वक्त पेड़ में अटकने से बड़ा हादसा होने से बच गया। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

Related posts

अब राज्य में भू- माफियाओं के विरुद्ध डीजीपी उत्तराखंड का होगा बड़ा एक्शन।

doonprimenews

*Big Breaking- उत्तराखंड में यहां हादसे का शिकार हुआ पिकअप वाहन, 3 बच्चों की मौके पर ही मौत।

doonprimenews

Uttarakhand :2030तक प्रदेश में नहीं गहराएगा बिजली का संकट , सोमवार को दिल्ली में हुई बैठक, लांग टर्म एनर्जी पर हुई चर्चा

doonprimenews

Leave a Comment