Doon Prime News
dehradun

एक बार फिर जिला प्रशासन के छुट्टी के आदेश के बाद नही हुई बारिश

छुट्टी

राजधानी दून में एक बार फिर से जिला प्रशासन ने दिया स्कूल बंद करने का आदेश। आदेश देने के बाद मौसम एकदम साफ और चटख धूप खिल रही है। देर रात जारी स्कूल बंदी की सूचना कई स्कूल प्रबंधन परिजनों तक नहीं पहुँच सकी। लिहाजा कई परिजन अपने बच्चों को स्कूल लेकर पहुँच गए और और अपनी फजीहत करा कर वापस लौटे वहीं कई स्कूल प्रबंधन का स्टाफ भी पहुँच चुका था, जिसे सूचना नहीं मिली। लिहाजा वो स्कूल में ही रह गए।

यह भी पढ़े – *यहां मोमोज की प्लेट जमीन पर गिर जाने पर एक युवक ने की दूसरे युवक की हत्या , जानिए पूरा मामला

राजधानी दून में बीते शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा छुट्टी घोषित करने के बाद दिन में मौसम साफ रहा, जबकि स्कूल के बच्चे व परिजन बुरी तरह परेशान रहे। वहीं सोमवार का दिन भी जनता पर भारी बीता वैसे सोशल मीडिया पर कल से ही मीम्स शेयर किए जा रहे थे कि कल यदि स्कूल बंद रखने के आदेश जारी हुआ तो, इसका मतलब मौसम साफ रहेगा। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। बीते करीब 1 साल से ये सिलसिला जारी है। जिला प्रशासन भी एहतियात के तौर पर निर्णय लेता है ताकि किसी को कोई हानि ना पहुँचे। लेकिन ये भी संयोग है कि जिस दिन आदेश स्कूलों व परिजनों तक समय से पहुंचते नहीं और बारिश भी नहीं होती।

Related posts

देहरादून में चलती कार बनीं आग का गोला, ड्राइवर ने भागकर बचाई जान

doonprimenews

देहरादून में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्ट सबमिट के दौरान ,इंटरनेट और केबल नेटवर्क उपयोगकर्ता के लिए बुरी खबर,10 दिसंबर तक प्रभावित रहेगी ये सेवाएं

doonprimenews

होली के पर्व पर दूसरे राज्यों को जाने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ी,उप्र, बिहार की सभी ट्रेनें हुई फुल

doonprimenews

Leave a Comment