Doon Prime News
dehradun

पड़ोस में रहने वाले लडको ने युवती की पिटाई, युवती की हुई मौत परिवार ने नहीं किया तीन दिन से अंतिमसंस्कार

AIIMS

एक बड़ी खबर देहरादून से सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि राजधानी देहरादून के हर्रावाला क्षेत्र में एक युवती की मौत 3 दिन पहले हो गई थी। वहीं युवती के मृत शरीर को घरवालों ने 3 दिन से डीप फ्रीज में रखा हुआ है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपीयों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। तब तक वे उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

परिजनों का आरोप है कि युवती के साथ दिसंबर के महीने में पड़ोस के कुछ युवकों ने किसी मामले को लेकर मारपीट की थी जिसके बाद युवती की हालत इतनी गंभीर हो गई है कि उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा, जिसके बाद उसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था।

आपको बता दें कि यह घटना देहरादून के हर्रावाला पुलिस चौकी की है जहाँ पर मनाली के साथ पड़ोस के कुछ लड़कों ने जबरन मारपीट की, जिसके बाद मनाली को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा था। वहीं घटना को पुलिस चौकी हर्रावाला में दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि घटना के बाद से ही युवती बीमार चल रही थी। वहीं 26 अगस्त को मनाली की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि जबतक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता, वह मनाली का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

यह भी पढ़े – Dream 11में एक बार फिर जीता उत्तराखंड का ये शख्स, रातोंरात बन गया करोड़पति

गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से मनाली को डीप फ्रीज में रखा गया है। पुलिस के मुताबिक पिता राकेश कुमार की बेटी मनाली लंबे समय से बीमार चल रही थी। पोस्टमॉर्टम के आधार पर पुलिस का कहना है कि युवती की मौत बिमारी से हुई है। मनाली की मौत के बाद भीम आर्मी ने भी मामले को गंभीर बताया। उन्होंने कहा कि दलित परिवार की मनाली की मौत होने के बाद जब तक दोषियों को सजा नहीं हो जाती और मनाली को न्याय नहीं मिल जाता, भीम आर्मी सड़कों पर ही रहेगी।

Related posts

आमजन को गाली गलौज करके धमकाते हुए नजर आया कार चालक, वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा किया दर्ज

doonprimenews

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के समापन समारोह में पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, उत्तराखंड के विकास को लेकर कह दी ये बात

doonprimenews

Uttarakhand :मंत्रिमंडल की बैठक आज, नई MSME नीति समेत कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर होगी चर्चा

doonprimenews

Leave a Comment