Doon Prime News
dehradun

रायपुर -थानों मार्ग पर क्षतिग्रस्त पुल में हल्के वाहनों की आवाजाही की गई शुरू, आपदा आने के कारण पुल का टुटा था एक हिस्सा

इस वक़्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के देहरादून से आ रही है जहां रायपुर -थानों मार्ग पर क्षतिग्रस्त पुल में हल्के वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। बता दें की देहरादून के मालदेवता रायपुर इलाके में 19अगस्त को हुई भारी बारिश के चलते सौंग नदी में बने पुल का एक हिस्सा टूट गया था।

आपदा के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया था निरीक्षण


आपको बता दें की पुल टूटने के कारण लोगों को काफी दिक्क़तों का सामना करना पड़ रहा था। ख़ासकर की छात्रों को भारी परेशानी हो रही थी।वहीं आपदा के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटनाग्रस्त पुल का निरीक्षण किया था और अधिकारियों को पुल पर शीघ्र अति शीघ्र आवाजाही शुरू करने के निर्देश दिए थे।

क्षेत्रीय विधायक बनाए हुए हैं नजर


बता दें की रायपुर के विधायक उमेश शर्मा काऊ लगातार अधिकारियों की टीम के साथ टूटे हुए पुल के निर्माण में नजर बनाए हुए हैं। जिसका नतीजा यह निकला कि देर रात विधायक उमेश शर्मा काऊ की मौजूदगी में जिला प्रशासन और कार्यदाई संस्था द्वारा संपर्क मार्ग का निर्माण कर हल्के वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। वहीं पक्के पुल का निर्माण भी जल्द किया जाएगा।

Related posts

Rishikesh :एम्स ऋषिकेश पहुंची सीबीआई की टीम, दस्तावेजों की जांच समेत अधिकारियों से हो रही पूछताछ,मचा हड़कंप

doonprimenews

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के निजी सचिव के खिलाफ थाने में मुकदमा हुआ दर्ज, फर्जी डिजिटल सिग्नेचर करने का है आरोप

doonprimenews

घर बनाने का सपना हो गया है महंगा, बढ़ गया है इन जरूरी वस्तुओं के दाम

doonprimenews

Leave a Comment