Doon Prime News
dehradun

रायपुर -थानों मार्ग पर क्षतिग्रस्त पुल में हल्के वाहनों की आवाजाही की गई शुरू, आपदा आने के कारण पुल का टुटा था एक हिस्सा

इस वक़्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के देहरादून से आ रही है जहां रायपुर -थानों मार्ग पर क्षतिग्रस्त पुल में हल्के वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। बता दें की देहरादून के मालदेवता रायपुर इलाके में 19अगस्त को हुई भारी बारिश के चलते सौंग नदी में बने पुल का एक हिस्सा टूट गया था।

आपदा के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया था निरीक्षण


आपको बता दें की पुल टूटने के कारण लोगों को काफी दिक्क़तों का सामना करना पड़ रहा था। ख़ासकर की छात्रों को भारी परेशानी हो रही थी।वहीं आपदा के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटनाग्रस्त पुल का निरीक्षण किया था और अधिकारियों को पुल पर शीघ्र अति शीघ्र आवाजाही शुरू करने के निर्देश दिए थे।

क्षेत्रीय विधायक बनाए हुए हैं नजर


बता दें की रायपुर के विधायक उमेश शर्मा काऊ लगातार अधिकारियों की टीम के साथ टूटे हुए पुल के निर्माण में नजर बनाए हुए हैं। जिसका नतीजा यह निकला कि देर रात विधायक उमेश शर्मा काऊ की मौजूदगी में जिला प्रशासन और कार्यदाई संस्था द्वारा संपर्क मार्ग का निर्माण कर हल्के वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। वहीं पक्के पुल का निर्माण भी जल्द किया जाएगा।

Related posts

प्रॉपर्टी के असली मालिक को ही प्रॉपर्टी बेचकर ठगना चाहते थे ठग ,मालिक ने किया यह समझदारी का काम

doonprimenews

Dehradun News: छात्रों को पीटा, फिर ठंडे पानी से नहलाकर वीडियो बनाया, प्रधानाध्यापक निलंबित।

doonprimenews

देहरादून में भीषण सड़क हादसा, दीपावली की छुट्टी मनाकर लौट रहे यूपी के 10 लोगों समेत 11 घायल

doonprimenews

Leave a Comment