Doon Prime News
nation

हैवानियत की हदें पार: यहां शराब पीकर हैवानों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म को दिया अंजाम, ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर की गई हत्या।

दुष्कर्म

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि दिल्ली के देवली में रहने वाला युवक एक लड़की(17) को बुलंशदहर(यूपी) ले गया। वहां उसने चार दोस्तों के साथ लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आपको बता दें कि जब किशोरी ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपियों ने ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या दी। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मुख्य आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इसके चार साथी पहले ही गिरफ्तार हो गए थे। कोर्ट ने संजू को भगोड़ा घोषित किया था।

बताया गया है कि अपराध शाखा पुलिस अधिकारियों के अनुसार 17 वर्षीय लड़की का शव वर्ष 2019 में बुलंदशहर में खेत में मिला था। लड़की के शव के पास खून से सनी ईंट भी पड़ी मिली थी। बता दें कि जांच में पुलिस को पता लगा कि संजू ने अपने चार दोस्तों के साथ लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या की है। बुलंदशहर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि संजू फरार था।

वहीं, कोर्ट ने संजू को भगोड़ा घोषित कर दिया था और यूपी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। एसीपी उमेश बड़थ्वाल की देखरेख में इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम आरोपी की तलाश कर रही थी। बता दें कि जांच में इंस्पेक्टर राकेश कुमार को पता लगा कि आरोपी गुरुग्राम में रह रहा है। इसके बाद एसआई सम्राट खाटियान व एसआई उदयवीर की टीम ने संजू(42) को फेज-तीन, गुरूग्राम को गिरफ्तार कर लिया।

2018 में हुई थी लड़की से मुलाकात
आपको बता दें कि देवली निवासी संजू ने शुरू में एक कंपनी में काम करना शुरू किया। कुछ समय बाद उसने नौकरी छोड़ दी और डेयरी का व्यवसाय शुरू किया। वर्ष 2014 में इसकी शादी हो गई। कुछ समय बाद वर्ष 2018 में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई। वहीं, जल्द ही दोनों दोस्त बन गए। जनवरी, 2019 में वह दोस्त के साथ लड़की को किसी स्वामी से मिलवाने बुलंदशहर ले गया। यहां सभी ने शराब पी और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आपको बता दें कि जब लड़की ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपियों ने लड़की की हत्या कर दी। आरोपी को जब पता लगा कि उसके दोस्त गिरफ्तार हो गए हैं तो वह दिल्ली छोड़कर गुरुग्राम चला गया और वहां छिपकर रहने लगा।

Related posts

Big Breaking- सरकारी नौकरी (Government Job) पाने वाले युवाओं को सरकार की दो शर्तें अब अनिवार्य रुप से पूरी करनी होंगी, जाने कौन कौन सी होगी वह शर्तें

doonprimenews

Big Breaking- एयरपोर्ट (Airport) पर एक यात्री के पास से लाखों का सोना किया गया बरामद

doonprimenews

कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले गौरव वल्लभ हुए बीजेपी में शामिल

doonprimenews

Leave a Comment