Doon Prime News
uttarakhand

Breaking : शराब तस्करी कर रहा था उत्तराखंड सरकार में मंत्री रेखा आर्य का रिश्तेदार, पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार

रेखा आर्य

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा अरे एक बार फिर विवादों में गिरती हुई नजर आ रही हैं।

रिश्तेदार हैं विवाद में घिरने का कारण
जी हां आपको बता दें कि रेखा आर्य के दो रिश्तेदार शराब तस्करी के मामले में पकड़े गए हैं। बारादरी पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बारादरी पुलिस व एसओजी की टीम 15 अगस्त को लेकर पहले से ही अलर्ट पर थी।15 अगस्त के दिन शराब की दुकानें बंद थी इसी बीच मंत्री रेखा आर्य के पति पप्पू गिरधारी के दो भांजे अवैध रूप से शराब खफा रहे थे।

यह भी पढ़े –MMS वायरल होने के बाद फिर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो हुआ वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने


7 पेटी क्वार्टर देसी शराब सोल्जर ब्रांड के साथ किए गए गिरफ्तार
जब एसओजी व बारादरी पुलिस द्वारा छापा मारा गया तो अंकित उर्फ पप्पू राठौर अमित राठौर निवासी चावल मंडी जोगी नवादा को 7 पेटी क्वार्टर देसी शराब सोल्जर ब्रांड के साथ गिरफ्तार किया गया। बता दें कि दोनों सगे भाई हैं और दोनों के घर से शराब की पेटियां भी बरामद की गई है। अब जो प्रश्न सब के मस्तिष्क में उड़ रहा है वह यह है कि जब शराब की दुकान बंद थी तो दोनों शराब कहां से लाए? किसके इशारे पर शराब की कमाई की जा रही थी। इन सभी प्रश्नों का जवाब बारादरी पुलिस आरोपियों से पूछ रही है। साथ ही पुलिस द्वारा इस बात की भी छानबीन की जा रही है कि किसी के पास या परिचित पर शराब बिक्री का लाइसेंस तो नहीं है। आबकारी विभाग की भी इस मामले में मदद ली जा रही है।

Related posts

Uttarakhand :ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले चार दिन तक रहेगी शीत दिवस जैसी स्थिति, ऑरेंज अलर्ट जारी

doonprimenews

मसूरी में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

doonprimenews

चंपावत में खाई में गिरी बारातियों की मैक्स, 14 लोगों की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment