Doon Prime News
entertainment

MMS वायरल होने के बाद फिर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो हुआ वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

अंजलि अरोड़ा

कच्चा बादाम फेम के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई अंजलि अरोड़ा बीते दिनों वायरल हुए एमएमएस के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है। वायरल हुए इस वीडियो में यही दावा किया जा रहा है कि एमएमएस में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि वीडियो को लेकर बाद में अंजलि ने बयान देकर यह साफ कर दिया है कि यह वीडियो पूरी तरह फेक है,जिसका इस्तेमाल उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। इसी बीच अब अंजली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े –Vivo V25 Pro के लिए कर रहे लोगो का इंतजार अब होगा ख़त्म, इस तारीख को कंपनी करेगी Vivo V25 Pro को लॉन्च

कंगना के रियलिटी शो में आ चुकी हैं नजर
इंस्टाग्राम पर अपनी रील्स के चलते मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। बता दें कि कच्चा बादाम ट्रेंड पर वीडियो बनाने के बाद चर्चा में आई अंजलि कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आ चुकी हैं। वह इस शो की रनर अप रही थी।इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाल ही में रिलीज हुए अपने गाने सैयां दिल में आना रे पर कमर मटकाती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में देसी लुक के साथ दिखी अंजलि
वायरल हुए इस वीडियो में अंजलि सफेद रंग के लहंगे और मैचिंग ज्वेलरी में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। उन्होंने अपना लुक खुले बाल और जूती के साथ कंप्लीट किया। अपने इस देसी लुक के साथ अंजली गाने पर शानदार डांस करती नजर आई और उनके डांस मूव्स देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। अंजलि के इस वीडियो पर अब तक 300000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और उनके फैंस भी लगातार कमेंट कर उनके डांस मूव्स और उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।


इससे पहले भी अंजलि अपना एक वीडियो और कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। वह अपने डांस की वजह से काफी लोकप्रिय हुई हैं और उनकी वीडियो, तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। बता दें की बीते दिनों एमएमएस को लेकर चर्चा में रहे अंजलि ने वायरल वीडियो का खंडन करते हुए यह साफ किया था कि उनके चेहरे और नाम का इस्तेमाल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश करी जा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों ने उन्हें आगे बढ़ाया वहीं ऐसा क्यों कर रहे हैं,उन्हें नहीं पता, लेकिन अब इसे नहीं झेल सकती हैं।

Related posts

Deepak Chahar ने वाइफ Jaya के साथ अपनी प्यार भरी फोटोज और वीडियो की शेयर

doonprimenews

यह भारतीय सितारे चंद पैसे कमाने के लिए पहुंच गए पाकिस्तान, यहां देखिए कौन-कौन से हैं वह सितारे

doonprimenews

Bappi Lahari का हुआ निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

doonprimenews

Leave a Comment