Doon Prime News
nation

एयरटेल (Airtel )ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान,90दिन तक की वैलिडिटी के साथ मिल रहा 135gb तक डेटा

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं । नए प्लान 519 रुपये और 779 रुपये के हैं। इनमें 90 दिन तक की वैलिडिटी दी गई है और इसी के साथ कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 135जीबी तक डेटा दे रही है। नए प्लान में आपको कई शानदार बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं।तो आइए डीटेल में जानते हैं कि एयरटेल के इन प्लान में क्या कुछ है खास।
जाने 519रूपये वाले प्लान में क्या मिलेगा बेनिफिट
आपको बता दें की एयरटेल का यह प्लान 60 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा।इस प्लान में आपको इंटरनेट के नाम पर प्रतिदिन 1.5gb डेटा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं। कंपनी अपने इस नए प्लान में रोज 100 फ्री SMS भी दे रही है। यह प्लान कई एडिशनल बेनिफिट्स के साथ भी आता है। इसमें आपको अपोलो सर्कल 24×7 के साथ विंक म्यूजिक का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।
779रूपये में आपको मिलने जा रहा है ये बेनिफिट
वहीं एयरटेल का यह प्लान आपको 90 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा । इस प्लान में इंटरनेट यूज के नाम पर डेली 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 135जीबी डेटा दिया जा रहा है। रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले कंपनी के इस लेटेस्ट प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट 519 रुपये के प्लान वाले ही हैं।
जिओ के 783रूपये वाले को टक्कर दे रहा 779 रूपये वाला ये प्लान
बता दें की जिओ के 783 रूपये वाले प्लान को एयरटेल का 779 रूपये वाला प्लान कांटे की टक्कर दे रहा है।जियो का प्लान एयरटेल से 4 रुपये महंगा है, लेकिन बेनिफिट्स के मामले में यह थोड़ा आगे है। जियो के इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में कंपनी हर दिन 1.5जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। जियो के प्लान की सबसे खास बात है कि इसमें आपको 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Related posts

आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत

doonprimenews

मां दुर्गा के अवतार में नजर आईं प्रियंका गांधी, विवादित पोस्टर में महिषासुर को दिखाया किसानों का हत्यारा

doonprimenews

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

Leave a Comment