Doon Prime News
sports

रोहित शर्मा के बाद इंडियन टीम की कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दी अपनी राय, जानिए किन -किन खिलाडियों को बताया कप्तानी के लायक

भारतीय टीम के लिए बीते हुए 10 महीनों में कई खिलाड़ियों ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली है। ऐसे में अब हर किसी के जेहन में जो सवाल उठता है वह यह है कि रोहित शर्मा के बाद अब टीम की कमान किसे सौंपी जाएगी। इस मामले में हर क्रिकेट एक्सपर्ट की अपनी अलग अलग राय है। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने इस मामले में अपने विचार व्यक्त किए हैं और उन खिलाड़ियों के नाम भी साझा किए हैं जो भविष्य में भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आ सकते हैं।
आपको बता दें कि पार्थिव पटेल ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो रोहित शर्मा की जगह कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे। बता दे की पार्थिव पटेल ने अपने यूट्यूब चैनल में एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने बात करते हुए बताया कि, ” ऋषभ पंत और केएल राहुल दोनों ही कप्तान के तौर पर तैयार हो रहे हैं। हर गेम के साथ उनकी कप्तानी बेहतर होती जा रही है। हार्दिक के साथ ऋषभ पंत और केएल राहुल यह तीन दावेदार है जो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को इंडियन कैप्टन के तौर पर रिप्लेस कर सकते हैं।”
बता दे की पार्थिव पटेल ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की केपीटेंसी स्किल पर भी बात की है।उन्होंने कहा की, ” हार्दिक ने आईपीएल में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने के लिए अपनी जजमेंट और जल्दी फैसले लेने की काबिलियत को साबित किया है। ” बता दें कि हार्दिक ने गुजरात टाइटंस को ही नहीं बल्कि आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी टीम इंडिया को लीड किया था जहां भारत ने 2-0 से सीरीज जीती थी।
वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने ऋषभ, हार्दिक और केएल राहुल के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी उन्हें खिलाड़ियों में शामिल किया है जो भविष्य में भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं। पार्थिव के अनुसार बुमराह ने उनकी कप्तानी में गुजरात के लिए डेब्यू किया था, तो उन्हें गेंदबाज के साथ बात करने का काफ़ी मौका मिला था। पार्थिव बताते हैं कि बुमराह में भी कप्तानी वाला दिमाग है इसलिए वे भी भविष्य में भारतीय टीम के कप्तान हो सकते हैं।

Related posts

बीच मैच अंपायर से भिड़ गए युजवेंद्र चहल, इस फैसले पर हुई बहस,देखिए वीडियो

doonprimenews

Deepak Hooda ने मारा बहुत ही शानदार हवाई ‘फायर’, सीधा बॉल पहुंची कमेंट्री बॉक्स में, बाल-बाल बचे रवि शास्त्री, देखिये वीडियो

doonprimenews

रोहित शर्मा को क्रिकेट जगत में हुए 15 साल पूरे, सभी फैंस के लिए लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

doonprimenews

Leave a Comment