Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा -हमें कोच और कप्तान पर भरोसा करना होगा

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वापसी की।साउथ अफ्रीका के खिलाफ वापसी करने के बाद दिनेश कार्तिक ने आयरलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ भी टी20सीरीज खेली थी।दिनेश कार्तिक की भारतीय टीम में वापसी के बादसे ही हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा कई बार खिलाड़ी के समर्थन में बात कर चुके हैं। अब देखना यह होगा कि दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या नहीं।
आपको बता दें की पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनिंदर सिंह का कहना है कि दिनेश कार्तिक को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को अपनी साफ राय बनानी होगी।उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत के लिए अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं है, ऐसे में अगर भारतीय टीम मैनेजमेंट अलग-अलग खिलाड़ियों को आजमा रही है, तो इसमें कुछ गलत नहीं है। यह ऐसा वक्त है अगर आपका प्रयोग सफल रहता है तो लोग आपकी तारीफ करेंगे, लेकिन फ्लॉप होने पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ेगा।
बता दें की मनिंदर सिंह के मुताबिक आईपीएल 2022में दिनेश कार्तिक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन अगर इस खिलाड़ी को कुछ और ओवर खेलने के लिए दिए जाते तो काफी बेहतर होता।सभी कोचों का अपना अपना प्लान होता है।इसी के साथ सभी का सोचने का तरीका भी अलग अलग होता है।पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि इस वक्त हमें भारतीय कोच, चयनकर्ता और कप्तान का साथ देना होगा और उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दिनेश कार्तिक को ज्यादा से ज्यादा ओवर खेलने का वक्त मिले, लेकिन यह देखना काफी अहम होगा कि कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा की सोच क्या है।

Related posts

Andrew Symonds Net worth : अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति और ये बीवी बच्चे छोड़ गए है एंड्रयू साइमंड्स, बच्चों से करते थे बहुत प्यार

doonprimenews

WWE Royal Rumble, जानिए किन सुपरस्टार्स के बीच होंगे मैच और भारत मे क्या है शो की timings।

doonprimenews

पेट कमिंस और शिवम मावी का कमाल, पकड़ डाला इस सीजन का सबसे खतरनाक कैच, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment