Doon Prime News
dehradun

साई ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में आजादी के 75वे अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आगाज

देहरादून के राजपुर रोड स्थित साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आगाज हो गया। कार्यक्रम के पहले दिन पोस्टर और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें अलग-अलग विभाग के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।
आपको बता दें की पोस्टर प्रतियोगिता का संचालन मेघा ओबेरॉय और नितिशा शर्मा ने किया। निर्णायक की भूमिका में संस्थान के डायरेक्टर एकेडमिक्स जीबी सेबिस्टीन, सुबोध बूडकोटी और श्रुति अग्रवाल रही। वही रंगोली प्रतियोगिता का संचालन अनामिका रेगमी और नूपुर अरोड़ा ने किया। प्रतियोगिता में जज की भूमिका डॉक्टर संध्या डोगरा, सुनीता पवार और दीपिका रावत ने निभाई।
पोस्टर और रंगोली प्रतियोगिता के माध्यम से छात्र छात्राओं ने आजादी के 75 वर्षों को दर्शाया। जिसमें उन्होंने नारी सशक्तिकरण, शिक्षा, आधुनिकीकरण, विज्ञान की ओर भारत के बढ़ते कदम को प्रदर्शित किया। इस प्रतियोगिता में साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयर पर्सन हरीश अरोड़ा और वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा ने प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। प्रतियोगिता के दौरान आरके सूद, केदार नयाल, रितिका डिमरी, ऋषभ भारद्वाज भी मौजूद रहे।

Related posts

धामी केबिनेट ने लिए ये महत्वपूर्ण फैसले जानिए एक क्लिक मे

doonprimenews

उत्तराखंड : मानसून के बाद 15 शहरो से शुरू होगी धारण क्षमता , जानिए कौन से है ये 15 शहर ।

doonprimenews

Dehradun :विधानसभा सत्र के पहले दिन स्व.चंदन रामदास को श्रद्धांजलि देगा सदन, बुधवार को अनुपूरक बजट पेश करेंगे वित्त मंत्री

doonprimenews

Leave a Comment