Doon Prime News
sports

कोई इंजीनियर तो कोई टीवी प्रेजेंटर जाने क्या -क्या करती हैं इन फेमस क्रिकेटर्स की पत्नियां

इंडियन क्रिकेटर्स अपने खेल को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं।खेल की दुनिया से हटकर भी कई क्रिकेटर्स अपनी हरकतों से सुर्खियों में रहते हैं।अगर हम बात करे इन क्रिकेटर्स की वाइफ की तो ज्यादातर की पार्टनर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।आइये जानते हैं क्या करती है कुछ फेमस क्रिकेटर्स की पत्नियां :-
1)भारतीय टीम के ऑलराउंडर और दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा जो की अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल दिखाते हैं, उनकी पत्नी का नाम रीवा सोलंकी है। बता दें की रीवा एक नेता हैं और बीजेपी से जुड़ी हुई हैं।
2)भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जिन्हें हिटमैन के नाम से भी जाना जाता है ने रितिका सजदेह से शादी की है। बता दें की रितिका बिज़नेस प्रमोटर हैं वो PR का काम करती हैं।
3)भारतीय टीम के जाने -माने और बेहतरीन स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने धनश्री से शादी करी है। वैसे तो धनश्री ने MBBS की डिग्री ले रखी है लेकिन वह सोशल मीडिया में बतौर डांसर फेमस हैं।

4)टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी का नाम संजना गणेशन है. संजना और बुमराह ने लव मैरिज की है। संजना पेशे से टीवी प्रजेंटर हैं।
5)भुवनेश्वर कुमार भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हैं।भुवनेश्वर कुमार वे नुपूर नागर से ब्याह रचाया है।नुपूर पेशे से इंजीनियर हैं।

Related posts

T-20 world cup: रिकी पोंटिंग ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले T 20 world cup के बारे मे कही ये बड़ी बात

doonprimenews

आज के मैच में भी टीम इंडिया से बाहर रहेगा ये खतरनाक गेंदबाज, ये है कारण

doonprimenews

टीम इंडिया को खराब भोजन परोसने के विवाद में बोले खेल मंत्री अनुराग ठाकुर – “ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में नहीं होनी चाहिए इस तरह की समस्या। मामले में गंभीरता से विचार करें ऑस्ट्रेलिया……..”

doonprimenews

Leave a Comment