Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश आवास विकास कॉलोनी में संचालित नशा मुक्ति केंद्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, महिला आयोग अध्यक्ष ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश

दुष्कर्म

इस वक्त की बड़ी खबर ऋषिकेश से आ रही है जहां आवास विकास कॉलोनी में संचालित एक नशा मुक्ति केंद्र में हरिद्वार निवासी एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।युवती के शिकायत करने पर पुलिस द्वारा रुड़की निवासी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और साथ ही नशा मुक्ति केंद्र की संचालक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
आपको बता दे कि युवती ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि रुड़की निवासी परिचित हन्नी युवती को ऋषिकेश आवास विकास कॉलोनी में स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में लेकर आया था।युवक ने युवती को नशा मुक्ति केंद्र में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया, जिसके बाद युवक और उसके साथियों द्वारा नशे की हालत में युवती के साथ दुष्कर्म किया गया।वही युवती द्वारा यह भी जानकारी दी गई कि युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और किसी को बताए जाने पर वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी दी गई और साथ ही ब्लैकमेल कर कई शहरों में भेजा गया।
बता दे कि युवती ने उसके साथ करने के लोगों द्वारा दुष्कर्म करने की भी बात का खुलासा किया है।युवती ने पुलिस को सभी जानकारी देने के बाद एसएसपी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।कोतवाली प्रभारी रवि सैनी ने बताया कि पुलिस ने युवती की तहरीर पर हरिद्वार के रुड़की निवासी आरोपी हन्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना डेढ़ महीने पहले का बताई गई है। उन्होंने बताया कि युवती और आरोपी दोनों रुड़की के ही रहने वाले है। बताया मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -लगातार 17 घंटे की पूछताछ के बाद आधी रात को कि गई गिरफ्तारी, देखें Money laundering केस में संजय राउत के कुछ खास Update


राज्य महिला आयोग ने ऋषिकेश के नशा मुक्ति केंद्र में सामूहिक दुष्कर्म मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस से रिपोर्ट तलब की है और आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल द्वारा सोमवार को घटनास्थल में जाने की जानकारी भी दी है।आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकरण में जो कोई भी दोषी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। कहा कि एसएसपी देहरादून से भी इस संबंध में बात की जाएगी।

Related posts

अब न्याय की गोहर ना मिलने पर बैठे अंकिता भंडारी के माता – पिता अनिश्चितकालीन धरने पर

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: आज ऋषिकेश पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम धामी ने किया गंगा पूजन

doonprimenews

बाइक सवार बदमाशों द्वारा सिपाही पर चलाई गई गोलियां, घायल सिपाही को अस्पताल में कराया गया भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment