Doon Prime News
crime

ये गोरखा सैनिक अपने ही रेजीमेंट के सहयोगी की पत्नी को करता था परेशान, कोर्ट ने लिया यह बडा फैसला

gorkha senik

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि ब्रिटिश आर्मी में तैनात शादीशुदा गोरखा सैनिक ने अपने ही रेजिमेंट के सहयोगी की पत्नी का जीना मुश्किल कर दिया। वह उसे सोशल मीडिया पर आए दिन मैसेज करता था। कई बार तो उसने रात में कॉल भी किया। इस आरोपी सैनिक ने महिला के शोषण की बात मान ली है। इस गोरखा सैनिकों का डिमोशन हो गया है। वहीं कोर्ट ने भी उस पर सख़्त एक्शन लिए है।

यह भी पढ़ें- इस प्रदेश में लगने जा रहा है Online Game पर प्रतिबंध जानिए क्या है इसका कारण।


ब्रिटिश आर्मी में तैनात इस गोरखा सैनिक ने अपने साथ काम करने वाले सैनिकों की पत्नी के पीछे यह सैनिक हाथ धोकर पड़ गया। यह सैनिक उन्हें लगातार कॉल करता था और इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया ऐप पर भी प्रोफाइल बदल बदल कर परेशान करता था। चार महीने के दौरान इस गोरखा सैनिक ने महिला को 27 बार कॉल की। इस गोरखा सैनिक की इस हरकत के बाद इस सैनिक को कोर्ट ने चेतावनी दी है कि यह महिला से दूर रहे। पीड़ित महिला का फौजी पति विदेश में पोस्टेड था। अब इस शख्स का कोर्ट मार्शल हुआ और डिमोशन भी कर दिया गया।

Related posts

झज्जर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, अपराध में शामिल आधा दर्जन लोगों को किया काबू। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

बिहार के जिला अररिया के पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में चार अपराधियों की गिरफ्तारी । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Big Breaking- काउंटर इंटेलिजेंस (Counter Intelligence) को मिली बड़ी सफलता, दो तस्करों को 12 किलो हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment