Doon Prime News
uttarakhand

उत्तर प्रदेश के बलिया से नीलकंठ महादेव मंदिर में दर्शन करने आए कावड़ यात्रियों की बस पहाड़ी से टकराई ,1 की मौत ,34 यात्री घायल

बस

इस वक्त की बड़ी खबर ऋषिकेश से आ रही है जहां नीलकंड महादेव मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे कावड़ यात्रियों से भरी एक बस मुनीकीरेती के खारा स्रोत के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बता दें कि दुर्घटना में एक महिला की मृत्यु हो गई है जबकि 34 यात्री घायल हो गए हैं।

जानकारी मिली है कि बस में 60 से अधिक यात्री सवार थे गंभीर रूप से घायल कुछ यात्रियों को एम्स ऋषिकेश में रेफर कर दिया गया। घटना आज शाम यानी गुरुवार को 5:00 बजे करीब घटी है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलिया से करीब 60 यात्री एक स्लीपर बस में सवार होकर नीलकंठ महादेव मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे पहले हरिद्वार में उन्होंने जल भरा और उसके बाद वे नीलकंठ के लिए रवाना हुए थे। बस को भद्रकाली होते हुए मुनि की रेती पार्किंग में आना था लेकिन भद्रकाली से आगे अचानक बस के ब्रेक बस को भद्रकाली होते हुए मुनीकी रेती पार्किंग में आना था लेकिन भद्रकाली से आगे अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बस अनियंत्रित होकर पहले पोल से टकराई और उसके बाद पहाड़ी से टकरा कर घसीटते हुए आगे जाकर रुकी।

यह भी पढ़े -पूर्व कोच कि प्रतिक्रिया, कहा कि 1 साल में IPL के 2 सीजन खेले जाएंगे तो बिल्कुल आश्चर्य नहीं होगा।
आपको बता दें कि दुर्घटना घटने के बाद बस में यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया। घायलों को 108 आपात सेवा तथा विक्रम टेंपो की सहायता से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा गया।जहां इंदु देवी 50 वर्ष पत्नी भरत निवासी मजुआ बलिया उत्तर प्रदेश को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। वही इस दुर्घटना में 34 यात्रियों को चोटें भी आई हैं।

Related posts

हाथियों का झुंड काॅलोनी तक पहुँचा, लोगों मे फैली दहशत

doonprimenews

रैणी आपदा में लापता हुए एक कंकाल का शव हुआ बरामद, रित्विक कंपनी (Ritvik Company) में करता था काम

doonprimenews

रूड़की में कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने किया रोड शो, कहा- बीजेपी के राज में जनता बुरी तरह त्रस्त

doonprimenews

Leave a Comment