Doon Prime News
sports

पूर्व कोच प्रतिक्रिया, कहा गया कि 1 साल में IPL के 2 सीजन खेले जाएंगे तो बिल्कुल आश्चर्य नहीं होगा।

कोच

आज की खबर क्रिकेट संबधित हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि अगर एक साल में इंडियन प्रीमियर लीग के दो सीज़न खेले जाते तो उन्हें बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर बायलेटरल क्रिकेट कम हो जाता हैं तो आईपीएल के आयोजन के लिए अधिक समय बचेगा।
एक खबर के मुताबिक यह भी पता चला है कि 60 साल के रवि शास्त्री ने यह भी बोला है कि मुझे लगता है आप दो आईपीएल सीज़न का आयोजन कर सकते हैं। मुझे बिल्कुल हैरानी नहीं होगी, अगर बाइलेटरल क्रिकेट कम हो जाता है तो आपके पास वर्ष में आईपीएल के लिए काफी समय बचेगा और विश्व कप की तरह अधिक नॉकआउट के साथ फॉर्मेट में खेला जा सकेगा, जो विजेताओं का फैसला करेगा।
उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल का विस्तार किया जा सकता है। यही खेल के लिए बहुत ही अच्छा होगा। खिलाड़ियों प्रसारको को और टीमों के आसपास काम करने वाले लोगों के लिए भी यह बहुत अच्छा होगा। शेड्यूलिंग समस्याओं को हल करने के लिए बाइलेटरल टी 20 सीरीज को कम करना ही समाधान है।

यह भी पढ़े –यहां हुआ UKSSSC का पेपर लीक, पेपर सील करने वाले ने ही किया पेपर लीक और खरीद ली 9 लाख की का
अगर इस बात पर विचार किया जाए तो इस साल आईपीएल के संस्करण में कुल 74 मुकाबले खेले गए थे। यह एक सीज़न में हुए मैचों की सबसे बड़ी संख्या है। इससे पहले आईपीएल 2021 में 60 मैच हुए थे। 2023 से 2027 सीज़न के दौरान आईपीएल में कुल 410 मुकाबले खेले जा सकते ह

Related posts

ये है आईपीएल 2022 के सबसे 3 सबसे खतरनाक गेंदबाज, बल्लेबाजों के छुड़ा दिए है पसीने

doonprimenews

अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ बैटिंग के बदौलत भारत को मिली रोमांचक जीत, लगाया सबसे तेज अर्धशतक

doonprimenews

विराट कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने कह डाली ये बड़ी बात, देखिए क्या बोले पोंटिंग

doonprimenews

Leave a Comment