Doon Prime News
crime

सिर्फ एक रोटी के लिए कोई कैसे ले सकता हैं जान जानिए क्या है पूरा मामला

मर्डर

मध्य दिल्ली के करोलबाग से एक बड़ी खबर सामने आई हैं की सिर्फ एक रोटी के ऊपर एक बदमाश ने एक रिक्शा चालक को चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त भिंड, मध्यप्रदेश निवासी मुन्ना 40 वर्षिय के रूप में हुई है। पुलिस ने इस हत्या के केस को महज 6 घंटे के अंदर ही सुलझा दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसकी पहचान फ़िरोज़ खान उर्फ मन्नू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी ने आरोपी के पास से निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल हुए चाकू को बरामद किया है।

पुलिस को मंगलवार रात करीबन 10:00 बजे सूचना मिली कि बीडनपुरा गली नंबर 35 में एक आदमी बेहोश पड़ा है। टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को पुलिस के आने से पहले ही घायल को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची तो जानकारी मिली कि पेट में चाकू लगने से युवक की मौत हो चुकी है। अस्पताल में मिले चश्मदीद लाखन ने बताया कि उसका दोस्त मुन्ना था। लाखन और मुन्ना दोनों रिक्शा चलाते थे और रात को दिन दोनों पटरी पर सो जाते थे।

यह भी पढ़े – विंडीज के विरुद्ध जीत दर्ज करने के बाद कप्तान धवन ने कह दी यह बड़ी बात।

मंगलवार रात को दोनों ढाबे से खाना लेकर अपने ठिकाने पर पहुंचे और खाना खाने लगे तो अचानक वहाँ पर एक नशे की हालत में धुत युवक पहुंचा और उसने मुन्ना से रोटी मांगी और मुन्ना ने अपने खाने में से एक रोटी उसे दे भी दी, लेकिन फिर भी वह एक रोटी और मांगने लगा मुन्ना के मना करने पर वो अचानक आगबबूला हो गया और उसने मुन्ना की चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी और अभी आगे की करवाई की जा रही है।

Related posts

पतंजलि का अधिकारी बनकर देहरादून के दंपति से साइबर ठगी, इलाज का दिया था झांसा

doonprimenews

शर्मनाक-25 वर्षीय व्यक्ति अपनी विधवा भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप गिरफ्तार

doonprimenews

Big Breaking- मामा ने अपनी ही भांजी के साथ की शर्मनाक हरकत, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment