Doon Prime News
sports

विंडीज के विरुद्ध जीत दर्ज करने के बाद कप्तान धवन ने कह दी यह बड़ी बात।

पीटीआई India ने West Indies के विरुद्ध तीसरा और आखिरी वनडे भी जीत लिया। इसी के साथ India की युवा Team  ने विंडीज का उन्हीं के घर पर सफाया किया। इस जीत को लेकर कप्तान Dhawan काफी खुश नजर आ रहे। Shikhar Dhawan को लगता है कि यह Team का एक संपूर्ण प्रदर्शन था। युवा खिलाड़ियों ने “जज्बा दिखाया और चुनौतियों को अवसरों में बदल दिया।”

वहीं, बुधवार को यहां तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में शुभमन गिल के शानदार और करियर के सर्वश्रेष्ठ 98 रन की बदौलत India ने विंडीज को 119 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही Shikhar Dhawan पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं जिन्होंने कैरेबियाई टीम को उन्हीं के घर पर व्हाॅइटवाॅश किया।

बता दें कि Dhawan ने  Post Match Press Conference के दौरान कहा, “मुझे Team पर बहुत गर्व है, जिस तरह से हमने पूरी सीरीज खेली है। हर मैच में हमने दमखम दिखाया और चुनौतियों को अवसरों में बदल दिया। मैं खुश हूं कि सभी ने जिस तरह से प्रदर्शन किया और उसमें भाग लिया।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पूर्ण प्रदर्शन के रूप में था जो मुझे एक कप्तान के रूप में मिल सकता है। मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं। मैंने लड़कों से जो कुछ भी कहा, उन्होंने किया।”

आपको बता दें कि Shikhar Dhawan ने कहा, “मैं अपनी बल्लेबाजी से बहुत खुश हूं क्योंकि मैं महसूस कर सकता था कि मैं जिस तरह से शॉट मार रहा था। कुछ अनुभव के साथ मैं शांति से खेलना जानता हूं। मुझे अच्छा लगता है जब मैं अब अधिक शांति के साथ दबाव को संभालता हूं।” धवन ने 22 वर्षीय गिल की विशेष प्रशंसा की और रोहित शर्मा के साथ युवा खिलाड़ी की बल्लेबाजी की तुलना की। गब्बर ने कहा, “उसे (गिल) के पास बहुत अच्छी तकनीक है और वह एक बहुत ही उत्तम दर्जे का खिलाड़ी है। वहीं, मुझे लगता है कि उसमें रोहित जैसा टच है। ऐसा लगता है कि जिस तरह से वह बल्लेबाजी करता है उसके पास बहुत समय है। यह देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने आज 98 रन बनाए। वह जानते थे कि उन अर्द्धशतकों को 90 में कैसे बदलना है।”

Related posts

“वर्ल्ड क्रिकेट में अब …”, विराट कोहली का 49वां शतक बनते ही वसीम अकरम ने पूरी दुनिया के सामने कर दिया बड़ा ऐलान।

doonprimenews

IND vs SL :श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कौन होगा रोहित का नया जोड़ीदार?पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने लिया इन खिलाड़ियों का नाम

doonprimenews

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने दिया बड़ा बयान, कहा टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने चार तेज गेंदबाजों को रखकर उठाया जोखिम, जाने क्या हैं पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment