Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर:  यहां कांवड़िये की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, जानिए कहां कि है यह खबर।

कांवड़िये

Haridwar से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Haridwar से गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़िये को बाइक सवार कांवड़ियों ने टक्कर मार दी. आपको बता दें कि जिसमें पैदल जा रहा कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल अवस्था में कांवड़िये को Roorkee civil Hospital ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

सूचना के अनुसार, Delhi के जहांगीरपुरी ई ब्लॉक निवासी जतिन Haridwar से गंगाजल लेकर पैदल अपने गंतव्य की ओर जा रहा था. जैसे ही वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के पीरपुरा पहुंचा तो बाइक सवार कांवड़ियों ने उसे टक्कर मार दी. इस हादसे में जतिन गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, आनन-फानन में घायल युवक को रुड़की Civil Hospital पहुंचाया गया. वहीं, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर Postmortem के लिए भिजवा दिया है.

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बाइक सवार सवार अमित, मनोज और मोहित (निवासी भोपा जानसठ Muzaffarnagar को हिरासत में ले लिया है. मामले की जानकारी पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई है. घटना के बाद मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं. शव के Postmortem की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मंगलौर कोतवाली के एसएसआई रफत अली ने बताया कि मृतक का शव Postmortem के लिए भिजवा दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई थी, वह भी रुड़की पहुंच चुके हैं

Related posts

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे मसूरी, आज LBS अकादमी के कार्यक्रम में होंगे शामिल।

doonprimenews

उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में की गई 32वी ग्रिफ्तारी

doonprimenews

Uttarakhand: वन विभाग की मंजूरी न मिलने पर लटकी मसूरी की सुरंग, जाम से मुक्ति पाने के लिए अभी और इंतजार

doonprimenews

Leave a Comment