Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर:  यहां कांवड़िये की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, जानिए कहां कि है यह खबर।

कांवड़िये

Haridwar से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Haridwar से गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़िये को बाइक सवार कांवड़ियों ने टक्कर मार दी. आपको बता दें कि जिसमें पैदल जा रहा कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल अवस्था में कांवड़िये को Roorkee civil Hospital ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

सूचना के अनुसार, Delhi के जहांगीरपुरी ई ब्लॉक निवासी जतिन Haridwar से गंगाजल लेकर पैदल अपने गंतव्य की ओर जा रहा था. जैसे ही वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के पीरपुरा पहुंचा तो बाइक सवार कांवड़ियों ने उसे टक्कर मार दी. इस हादसे में जतिन गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, आनन-फानन में घायल युवक को रुड़की Civil Hospital पहुंचाया गया. वहीं, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर Postmortem के लिए भिजवा दिया है.

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बाइक सवार सवार अमित, मनोज और मोहित (निवासी भोपा जानसठ Muzaffarnagar को हिरासत में ले लिया है. मामले की जानकारी पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई है. घटना के बाद मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं. शव के Postmortem की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मंगलौर कोतवाली के एसएसआई रफत अली ने बताया कि मृतक का शव Postmortem के लिए भिजवा दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई थी, वह भी रुड़की पहुंच चुके हैं

Related posts

बड़ी खबर : उत्तराखंड में इस जिले की इन सीमाओं को सील करने के जारी हुए निर्देश, 11 से 14 फरवरी तक सील रहेंगे जिले

doonprimenews

Uttarakhand- यहां हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, हादसे में हुई 2 लोगों की मौके पर ही मौत, Police और SDRF Team द्वारा चलाया गया Search और Rescue अभियान।

doonprimenews

यहाँ अपहत नाबालिग को बरामद कर, अपहरण कर्ता अभियुक्त को पोक्सो अधिनियम मे रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment