Doon Prime News
uttarakhand

यूपी के अमरोहा से हरीद्वार आ रहे एक कावड़िए की हुई मौत, साथियों ने जमकर किया हंगामा।

कावड़िए

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Haridwar में एक कावड़िए की जान चली गई है। अभी सावन का पहला सोमवार ही शुरू हुआ था की हरिद्वार में कांवड़ियों की मौत हो गई।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यूपी के अमरोहा से एक युवक अपनी मोटरसाइकिल से कावड़ यात्रा के लिए घर से निकला था। जिसके साथ उसके दो अन्य साथी भी थे। वह भी गंगाजल लेने जा रहे थे। हालांकि वही हरिद्वार के रास्ते में प्रकाश और उसके साथियों ने आराम करने के लिए गाड़ी रोकी। जिस दौरान एक मैक्स द्वारा उन्हें टक्कर मार दी गई। जिस हादसे में प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई और मैक्स चालक वहां से फरार हो गया।

वही, जब एक कावड़िए की मौत हुई तो बाकी अन्य कावड़िए उग्रता पर आ गए और वहां नारेबाजी करने लग गए। जिस हंगामे के कारण वहां अफरा तफरी मच गई। ट्रैफिक भी बाधित हुआ। वही हंगामे के कुछ देर बाद वहां पहुंचे पुलिस कर्मियों द्वारा हंगामे को शांत किया गया और प्रकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़े- पेंशनर्स और केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिलेगी 2.18 लाख का रुका हुआ DA

वही 2 साल बाद कावड़ यात्रा शुरू करने से इस बार कांवड़ियों की संख्या काफी मात्रा में होने वाली है। जो कि लगभग 4 से 5 करोड हो सकती है।

Related posts

देहरादून से जौली ग्रांट एयरपोर्ट तक इलेक्ट्रिक बस सेवा का हुआ संचालन,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी हरी झंडी

doonprimenews

उत्तराखंड हादसा: 4 दिन से सुरंग में फंसे 40 मजदूर, रेस्क्यू के लिए लाई गई अमेरिकी ड्रिल मशीन।

doonprimenews

Uttarakhand News- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत किसान को गन्ने का समर्थन मूल्य घोषित करने की मांग को लेकर आज गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौन उपवास पर बैठे, किसानों के समर्थन में हो रहा है यह काम

doonprimenews

Leave a Comment