Doon Prime News
sports

पहले वनडे में कोहली हुए बाहर, कोहली की जगह ले सकता है यह खिलाड़ी, जाने किस कारण कोहली हुए बाहर

T20 सीरीज में शानदार जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें वनडे में भी अच्छी शुरुआत करने की और है। लेकिन वहीं दूसरी ओर विराट कोहली के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। आपको बता दें की तीसरे T20 इंटरनेशनल मैच में विराट की कमर में खिंचाव आ गया था जिसके चलते वे मंगलवार यानी आज इंग्लैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोहली के कितनी चोट आई है इस चीज का कुछ पता नहीं है साथ ही BCCI भी कोहली को ब्रेक देने के लिए कोई दिक्क़त नहीं करने वाला है।14जुलाई को लार्ड्स में और 17जुलाई को मैनचेस्टर में खेले जाने वाले मैच में कोहली मौजूद रहेंगे। मीडिया के मुताबिक बताया जा रहा है और कयास लगाए जा रहे हैं की श्रेयस अय्यर और ईशान किशन दोनों में से किसी एक को प्लेइंग -XI में विराट कोहली की जगह खिलाया जा सकता है। इंग्लैंड ने अपना आखिरी वनडे नीदरलैंड के खिलाफ खेला था जिसमें उसने 3-0 से जीत पाई थी।
आपको बता दें की निदरलैंड के खिलाफ इस सीरीज में पहले मैच में ही इंग्लैंड ने 498रन बनाए थे जो की Oneday International के इतिहास में पहली बार बनाया गया स्कोर था। भारत ने भी इस साल दो वनडे सीरीज खेली थी जिसमें एक South Africa के खिलाफ खेली गई थी जिसमें भारत को 3-0से हार का सामना करना पड़ा था और दूसरी West Indies के खिलाफ खेली गई थी जिसमें भारत ने 3-0से जीत हासिल करी थी।

यह भी पढ़े -सोशल मीडिया पर श्रीलंका में हालत सुधारने के लिए Indian Army भेजे जाने का मैसेज viral, जाने विदेश मंत्रालय ने क्या जवाब दिया

कयास लगाए जा रहे हैं की प्लेइंग -XI के लिए टीम इंडिया की तरफ से ये खिलाड़ी खेल सकते हैं -रोहित शर्मा (कप्तान ), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर/ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर ), रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, यजुवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा।
इंग्लैंड की तरफ से खेले जाने वाले संभावित खिलाड़ी -जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर ), मोईन अली, सैम कुरेन, डेविड विली, मैथयु पार्किंसन, रीस टापली।

Related posts

T20 इंटरनेशनल में यह खिलाड़ी रच सकता है इतिहास अभी तक कोई बल्लेबाज नहीं बना पाया है लगातार पांच अर्धशतक

doonprimenews

इस दिग्गज महिला क्रिकेटर ने करली लड़की से ही शादी और अब कर डाला संस्यास का ऐलान, देखिए वीडियो

doonprimenews

टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले सफल पाकिस्तानी गेंदबाज बने अबरार,कनेरिया -यासिर का भी रिकॉर्ड तोड़ा

doonprimenews

Leave a Comment