Demo

ENG vs IND के बीच चल रहे T20 सीरीज के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे जिसका पहला मैच मैच गुरुवार को हुआ था। इस मैच में टीम इंडिया द्वारा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया गया था। जिसमें टीम इंडिया ने 199 रनों का लक्ष्य इंग्लैंड के सामने रखा था। वहीं इंग्लैंड की टीम बिना 20ओवर खेले ही 148 रन पर सिमट गई थी। टीम इंडिया ने इस सीरीज मे 50रनों से जीत हासिल की थी। जिसमें हार्दिक पांड्या ने अर्ध शतक बनाने के साथ ही 4 विकेट भी झटके थे।

आपको बता दें की भारतीय खिलाडियों की यंग ब्रिगेड ने इंग्लैंड को हराकर भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए आफत ख़डी करने वाला काम किया है।क्योंकि अब दूसरी सीरीज के लिए खिलाडियों का चयन करना पड़ेगा।वहीं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जाहिर खान का कहना है की टीम इंडिया दूसरी सीरीज में कई बड़े बदलाव के साथ मैदान में उतर सकते हैं।हालांकि पहले टी20मैच में खेल रहे खिलाडियों को आराम दिया गया था।जिसमें विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह,रविंद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर,ऋषभ पंत आदि मौजूद थे।दूसरे मैच में यह सभी खिलाड़ी रहने वाले हैं। इन सभी के चलते अब बड़ा प्रश्न यह है की पहले मैच में टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले खिलाडियों को किस तरीके से बाहर किया जाएगा।

यह भी पढ़े –अगर आप भी ₹1के coin या नोट को बेचकर करोड़पति होने के विषय में सोच रहे हैं तो हो जाएं सावधान, RBI ने बताई ये बड़ी बात
इसी बारे में बात करते हुए जहीर खान बताते हैं की”यह पता लगाना कठिन है कि चयन के मामले में वे किस दिशा में जाने वाले हैं। आपने भारत को सीरीज का पहला मैच जीतते हुए देखा है और फिर बाकी सीरीज के लिए कोई बदलाव नहीं किया है। मुझे नहीं लगता वे कोई भी बदलाव करेंगे। अगर एक भी बदलाव होता है, तो हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह क्या होगा।”

Share.
Leave A Reply