Doon Prime News
nation

पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पुलिस की छापे मारी, मिला कुछ ऐसा पुलिस के देखकर उड़ गए होश

खबर बिहार की राजधानी पटना से जुड़ी हुई है जहाँ आजकल छात्रावासों में लगातार पुलिस की कार्यवाही देखने को मिल रही है।पटना यूनिवर्सिटी के पटेल छात्रावास में जब पुलिस ने छापा मारा तो वहाँ बम बनाने की सामग्री मिली जिसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस के मुताबिक छापेमारी में हॉस्टल के टीवी रूम में विस्फोटक मिला जो की छुपाकर रखा गया था। पुलिस द्वारा छात्रों से पूछताछ करने पर छात्रों ने कुछ जानकारी न होने की बात कही।पुलिस ने विस्फोटक सामग्री को जब्त किया और मामले में छानबीन शुरू कर दी है।
विस्फोटक सामग्री मिलने के बाद से ही कई प्रश्न खड़े हो रहे हैं जिनकी तह तक जाने के लिए पुलिस गंभीरता के साथ छानबीन कर रही है साथ ही कहीं छात्र संगठन में इन विस्फोटकों का प्रयोग तो नहीं किया जाने वाला था इस प्रश्न का भी जवाब तलाश रही है।पुलिस को हॉस्टल की अलमारियों में भी बम बनाने का सामान मिला जिसमें स्टील के सात डिब्बे, दो टेप, तार से लपेटे दो डिब्बे,200ग्राम सुतली,500ग्राम के करीब बारूद आदि शामिल है।

यह भी पढ़े –नेपाल से भारी मात्रा में लाई जा रही थी चरस, तस्करीयों को पुलिस ने पकड़ा
रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है की पुलिस को यह सूचना दी गई थी की पटना यूनिवर्सिटी में कुछ ऐसे तत्व रह रहे हैं जो कोई बड़ी घटना को अंजाम देना चाह रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा है।कदमकुआँ थाना प्रभारी बिलमेंदु कुमार का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है की पटेल हॉस्टल से 1100ग्राम बम बनाने की सामग्री मिली है जिसमें बारूद, डिब्बा और सुतली भी शामिल है।बाकी छानबीन जारी होने के कारण पुलिस भी अभी कुछ कहने से बच रही है।

Related posts

मार्च के महीने में 13 दिन रहेंगे बैंक बंद, जानिए छुट्टियों की पूरी लिस्ट

doonprimenews

Big Breaking- बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने पार्टी के संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें किया याद

doonprimenews

Zomato Removes Negative Review- Zomato को गंभीर प्रतिक्रिया का करना पड़ रहा है सामना, खाने को खाकर बीमार हुए कस्टमर ने रिव्यू में लिखी ऐसी चीज कि करना पड़ा डिलीट

doonprimenews

Leave a Comment