Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand weather update : उत्तराखंड में इन जिलों में फिर होगी बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

Weather

Uttarakhand weather update : देशभर में इस बार लोग भीषण गर्मी और Heatwave का सामना कर रहे है।इस बार राजधानी दिल्ली समेत देश के लगभग सभी इलाकों में तापमान पिछले सालों के मुकाबले कई अधिक है और नए-नए रिकॉर्ड भी बना रहा है, लेकिन Uttarakhand में मौसम विभाग के द्वारा बारिश होने की बात कही गई है, जो कि एक राहत की खबर है।

मौसम विभाग के अनुसार आज Uttarakhand के कुछ जिलों में हल्की से लेकर मध्यम तेज बारिश (Rain ) हो सकती है। हालांकि मौसम विभाग ने कोई rain alert जारी नही की गई है। मौसम विभाग के अनुसार चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग जिलों के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश गर्जन के साथ हो सकती है। राज्य के शेष जिलों में मौसम शुष्क रहेगा।

ये भी पढ़ें : Aam Aadmi Party को लगा बड़ा झटका, उत्तराखंड चुनावों में पार्टी का CM चेहरा रहे अजय कोठियाल ने दिया इस्तीफा

मौसम विभाग के द्वारा चारधाम वाले जिलों में भी बारिश की बात कही गई है। ऐसे में अगर बारिश होती है तो chardham yatra भी बाधित हो सकती है। अगर बात करें राजधानी देहरादून की तो देहरादून तो देहरादून में हल्के बादल आसमान में रहेंगे। यहां अधिकतम तापमान 33.3 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 22.1 डिग्री सेल्शियम तक जा सकता है।

Related posts

कांग्रेस ने जेपी नड्डा के दौरे से पहले ही शुरू हुई राजनीति परेड ग्राऊंड के इस्तेमाल पर ऐतराज़ जताया

doonprimenews

नकल माफियाओं पर एसटीएफ की सर्जिकल स्ट्राइक जारी

doonprimenews

उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग- अगर बहुत समय से आप भी शिक्षक बनने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है, जल्द होने वाली है शिक्षक भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment