Demo

हल्द्वानी के एक प्रतिष्ठित स्कूल की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा के साथ दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। छात्रा 4 अक्टूबर को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची। परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद खोजबीन शुरू की गई। जांच के दौरान पता चला कि वह दिल्ली जाने वाली ट्रेन से रवाना हो गई थी। पुलिस ने उसे दिल्ली से पांच दिन बाद सुरक्षित बरामद किया, लेकिन इसके बाद जो खुलासा हुआ, उसने सभी को स्तब्ध कर दिया।

पुलिस जांच में सामने आया कि छात्रा के साथ दिल्ली के एक होटल में पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज और होटल में दर्ज आईडी की मदद से सभी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए पांचों आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

पिता की तहरीर पर दर्ज हुई एफआईआर

छात्रा के पिता ने मुखानी थाना क्षेत्र में शिकायत दी थी, जिसमें बताया गया कि उनकी बेटी स्कूल के लिए घर से निकली थी, लेकिन तय समय पर स्कूल नहीं पहुंची। बेटी के अचानक लापता होने से चिंतित परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और ट्रेन से दिल्ली जाने की जानकारी मिलने के बाद पांच दिन के भीतर छात्रा को दिल्ली से ढूंढ निकाला।

यह भी पढें- रूडकी: दोस्त से मिलने आए छात्र पर छात्रों ने किया हमला, विवाद के बाद की गई फायरिंग

Share.
Leave A Reply