Demo


पहले तो जब लोगो की शादी उनके माँ बाप की मर्जी से हुआ करती थी तब भी बेटा हो या बेटी सभी रिश्ते मन के साथ निभाया करते थे लेकिन आज की अगर बात की जाये तो लोग प्रेम विवाह होने के बाद भी रिश्ते मन से नहीं निभा पा रहे हैं |ऐसा ही मामला रुद्रपुर से सामने आ रहा है जहाँ प्रेम विवाह रचाने के बाद परिजनों के बुलावे पर घर गई पत्नी नहीं लौटी। पति ने एसएसपी को पत्र देकर गुहार लगाई है। उसने ससुरालियों पर पत्नी पर तलाक के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

दरअसल ,शहर के सिंह काॅलोनी निवासी अंकुर ने एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी को दिए पत्र में बताया है कि उसने रामपुर जिले के स्वार क्षेत्र की युवती से 25 अक्तूबर 2023 को प्रेम विवाह किया था। बताया कि तीन जुलाई को पत्नी की मां व भाइयों का फोन आया कि उनका एक्सीडेंट हो गया था। हालचाल लेने आ जाएं। इस पर पत्नी उनसे मिलने के लिए मायके चली गई।

वहीं कहा कि सप्ताह भर तक तो पत्नी से फोन पर बात हुई। उसके बाद से बात नहीं कर रही है। आरोप लगाया कि पत्नी से मिलने की कोशिश करने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। पत्नी को डरा-धमकाकर उस पर तलाक के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इससे वह मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान है। 21 जुलाई को बिलासपुर क्षेत्र से एक व्यक्ति उनके घर आया और उसकी गैर मौजूदगी में परिजनों के साथ हाथापाई कर जान से मारने की धमकी दी। इससे परिवार काफी भयभीत है और उनकी जान का खतरा बना हुआ है।

Share.
Leave A Reply