Demo

स्कूल जाती जुड़वा बहनों संग सितारगंज नगर में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।सितारगंज नगर में आए दिन छेड़खानी का मामले सामने आ रहा है। पिछले सप्ताह महिला अधिवक्ता के साथ बस में छेड़खानी के बाद अब स्कूल जाती जुड़वा बहनों संग छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया खिदमतपुर मुरादाबाद निवासी विपिन कुमार इन दिनों नगर के वार्ड नंबर दो में रह रहा है। आरोपी कुछ दिनों से स्कूल जाने के समय उनकी जुड़वा बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा है।कहा कि आरोपी स्कूल आते-जाते वक्त बेटियों को जबरन रोककर पत्र देता था। पत्र न लेने पर वह उन्हें गुंडों से उठवा लेने की धमकी देता था। बताया कि विपिन ने बृहस्पतिवार को भी बेटियों के साथ छेड़छाड़ की।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दियाआठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिक जुड़वा बहनें मनचलें के डर से स्कूल जाने से कतराती थी। आरोपी युवक के अश्लील फब्तियां कसने, जबरन पत्र देने, धमकी देने आदि हरकतों से परेशान दोनों बहनें मानसिक दबाव में रहने लगी थीं। इस कारण वह स्कूल जाने से कतराने लगी थीं। उन्हें अनहोनी का भय सता रहा था।

यह भी पढ़ें:केदारनाथ: एमआई-17 से छिटककर नदी में गिरा हेलिकॉप्टर, थारू कैंप के पास दुर्घटना

पीड़ित की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक को न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही की जा रही है।

Share.
Leave A Reply