Demo

हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीट दिया। वहीं, महिला का आरोप है कि पिटाई से उसका गर्भपात हो गया, लेकिन पति के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई। अब वह चलने में असमर्थ है और 18 फरवरी से मायके में रह रही है। पुलिस ने आरोपित पर मारपीट व दहेज उत्पीड़न की धारा में प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं,दमुवाढूंगा निवासी महिला ने पुलिस को बताया है कि 23 नवंबर 2020 को उसकी शादी निग्लाट सिरोड़ी भवाली निवासी यशपाल आर्य से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ससुर, देवर व पति का व्यवहार बदल गया। पति सरकारी नौकरी में होने कि वजह से उसे नीचा दिखाने लगा। ससुरालियों ने दहेज में पांच लाख रुपये व कार की मांग की।

पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध
इसी के साथ शादी के चार सप्ताह के भीतर ससुराल से निकाल दिया। इसके बाद वह पति के साथ फारेस्ट ट्रेनिंग अकेडमी (हल्द्वानी) में रहने लगी। फिर भी पति का व्यवहार ठीक नहीं रहा। उसका कहना है कि मौका मिलने पर मैंने पति का मोबाइल चेक किया तो पाया कि उनका किसी अन्य महिला से अवैध संबंध हैं। विरोध करने पर पति ने मारपीट की।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand :आज देहरादून पहुंचे भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम,बोले -सूची तैयार है, जल्द ही बांटे जाएंगे दायित्व*

आपको बता दें कि एक महिला के साथ घर पर ही दोनों ने पीटा, जिससे गर्भपात हो गया। पति ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पिता व भाई से पैसे लेकर अपना इलाज करवाया। वह चलने में असमर्थ है। महिला सेल में काउंसलिंग के बाद पुलिस ने मामले में यशपाल आर्या के विरुद्ध प्राथमिकी की है।

Share.
Leave A Reply