Demo

देहरादून में वाहन चालकों की गुंडागर्दी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना में घंटाघर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी को एक तेज रफ्तार स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद स्कूटी चालक पुलिसकर्मी को 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, जिससे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपित स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

घटनाक्रम

मंगलवार शाम, जब सिपाही संतोष पंवार और महिला दारोगा घंटाघर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी एक स्कूटी चालक तेज रफ्तार से बिना हेलमेट पहने राजपुर रोड की ओर जा रहा था। पुलिसकर्मियों द्वारा रुकने का इशारा करने पर उसने रुकने के बजाय और तेजी से स्कूटी भगाई। सिपाही पंवार ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन स्कूटी चालक ने उन्हें टक्कर मार दी और करीब 200 मीटर तक घसीटता ले गया। घटना के बाद स्कूटी चालक फरार हो गया, लेकिन महिला दारोगा ने स्कूटी का नंबर नोट कर लिया।

आरोपी की गिरफ्तारी

इस घटना के तुरंत बाद, स्कूटी नंबर के आधार पर आरोपी को राजपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान शिवम गुप्ता, निवासी निकट रिस्पना पुल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घायल सिपाही का इलाज अस्पताल में जारी है।

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटना से हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी तरह की एक घटना तीन अगस्त को दर्शन लाल चौक पर भी सामने आई थी, जब सीपीयू के सिपाही केशर मुस्तफा जैदी पर एक कार चालक ने कार चढ़ाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें – जब सबूतों से भरा है आरोपी का मोबाइल तो क्यों गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस:पीड़िता

Share.
Leave A Reply