Demo

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मोहन बाबू, जिन्होंने विलेन के किरदार से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है, अपनी आगामी फिल्म कन्नप्पा की रिलीज से पहले उत्तराखंड की देवभूमि पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और फिल्म इंडस्ट्री की सफलता के बारे में चर्चा की। मोहन बाबू ने बताया कि साउथ की फिल्में दर्शकों को जोड़ने में सफल रही हैं क्योंकि वे अपनी जड़ों और गांवों से जुड़ी कहानियां दिखाती हैं। इसके विपरीत, बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने अपने दर्शकों की भावनाओं को भुला दिया है, जिसके कारण उनकी फिल्मों को वह सफलता नहीं मिल पा रही है।कन्नप्पा: मोहन बाबू की आगामी फिल्म

कन्नप्पा

एक धार्मिक और पौराणिक कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास, मोहनलाल और अक्षय कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कन्नप्पा पर केंद्रित है, जिन्हें दुनिया का पहला नेत्रदाता माना जाता है। उन्होंने अपनी आंखें भगवान शिव को अर्पित कर दी थीं।

शक्ति कपूर का मशहूर डायलॉग:

मोहन बाबू ने बताया कि फिल्म तोहफा में शक्ति कपूर द्वारा बोले गए प्रसिद्ध डायलॉग “आऊ ललिता” का विचार उन्हीं का था। शक्ति कपूर ने इसे मोहन बाबू से सीखा और आज भी उन्हें इसके लिए “डायलॉग का गॉडफादर” कहते हैं।

कन्नप्पा की शूटिंग न्यूजीलैंड में:

मोहन बाबू के बेटे, विष्णु मांचू, ने बताया कि कन्नप्पा की शूटिंग न्यूजीलैंड की खूबसूरत वादियों में की गई है। उन्होंने कहा कि दूसरी शताब्दी के भारत की झलक न्यूजीलैंड के लोकेशन में मिलती है, इसलिए फिल्म की शूटिंग वहीं की गई।

पौराणिक योद्धा की कहानी:

फिल्म के निर्देशक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि *कन्नप्पा* एक पौराणिक योद्धा की प्रेरणादायक कहानी है, जो भगवान शिव के प्रति अपनी भक्ति के लिए प्रसिद्ध थे। कन्नप्पा ने अपनी आंखें शिव को अर्पित की थीं, और उनकी इस अनोखी भक्ति ने उन्हें पूजनीय बना दिया। फिल्म 2025 की गर्मियों में रिलीज होगी।

ज्योतिर्लिंग यात्रा:

फिल्म की रिलीज से पहले, मोहन बाबू, उनके बेटे विष्णु मांचू और निर्देशक मुकेश कुमार सिंह 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करेंगे। इस यात्रा की शुरुआत उत्तराखंड के केदारनाथ धाम से होगी।

यह भी पढें- DAV PG कॉलेज में छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर एनएसयूआई छात्र का अनोखा विरोध, देहरादून में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा स्टूडेंट

Share.
Leave A Reply