Demo

दिल्ली की एक युवती ने वहीं के युवक पर नैनीताल के होटल में नौकरी दिलाने के वादे के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज करके मामले को दिल्ली पुलिस के पास भेजा दिया है।

दिल्ली की एक निवासी युवती ने वहीं के युवक पर नैनीताल के होटल में नौकरी दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने शिकायत को जीरो एफआईआर में दर्ज करने के बाद मामले को संबंधित थाने को हस्तांतरित कर दिया।

दिल्ली में रहने वाली एक युवती ने कोतवाली में सौंपी तहरीर में कहा है कि बीते जनवरी में उत्तम नगर क्षेत्र में उसे एक युवक मिला था । उसने नैनीताल के एक होटल में नौकरी दिलाने की बात कही थी । कुछ समय बाद दोबारा मिलने पर युवक ने चार अन्य युवतियों के साथ नैनीताल चलने की बात कही लेकिन युवक के साथ सिर्फ लड़के थे, कोई अन्य युवती नहीं थी।

यह भी पढ़े:- अब ऋषिकेश के जंगल में लगी आग, लपटों में घिरा फैक्टरी गोदाम, दमकल और आपदा राहतकर्मी मौके पर

आरोप यह है कि नैनीताल पहुंचकर युवक ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिए और होटल में बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म काम किया ओर वीडियो भी बना लिया। इसके बाद युवक वीडियो के नाम पर उसे ब्लैकमेल करता रहा ओर शारीरिक शोषण करता रहा। अब वह तीन लाख रुपये की मांग कर रहा है। कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर उत्तमनगर दिल्ली निवासी नकुल कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 285 ओर 506 के तहत केस दर्ज किया गया है, जिसे उत्तम नगर थाने को हस्तांतरित कर दिया गया है।

Share.
Leave A Reply