Demo

कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस ने अल सुबह मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश साजिद उर्फ पिस्टल को गिरफ्तार कर लिया है। साजिद के पैर में गोली लगी है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। आरोपित पर 27 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। मेरठ पुलिस को संबंध में सूचना दी गई है।कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस ने अल सुबह मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश साजिद उर्फ पिस्टल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा है। साजिद के पैर में गोली लगी है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से चार पिस्टल बरामद हुए हैं।साजिद हथियारों का सौदागर हैं और वह रुड़की में पिस्टल बेचने के लिए आया था।

27 से अधिक मुकदमे आरोपित पर दर्ज हैं। मेरठ पुलिस को संबंध में सूचना दी गई है। आरोपित अभी रुड़की सिविल हॉस्पिटल में भर्ती हैहरिद्वार बाईपास के पास आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हुई।

यह भी पढ़ें:बदरीनाथ हाईवे पर वाहन पलटने से दस सवारी घायल, तीन की हालत गंभीर

सीओ नरेन्द्र पंत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित साजिद मेरठ के थाना लोहिया नगर के लक्की पूरालोहियानगर गली नंबर तीन का रहने वाला है। पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। विस्तृत खबर पुलिस अधिकारी प्रेसवार्ता के दौरान देंगे।

Share.
Leave A Reply