Demo

हल्द्वानी अमर उजाला कार्यालय के पास रामपुर रोड पर देर रात करीब 10 बजे दो कारों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घयाल हुए है।

हल्द्वानी अमर उजाला कार्यालय के पास रामपुर रोड पर देर रात करीब 10 बजे दो कारों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। लोगों की मदद से तीनों को सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग पति की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी और दूसरे कार के चालक का इलाज चल रहा है।पुलिस के अनुसार रविवार देर रात मूल रूप से बिजनौर और हाल श्रीजी विहार हल्द्वानी निवासी जयपाल (65) पत्नी रश्मि रानी (55) के साथ कार से हल्द्वानी आ रहे थे।

उधर एक युवक कार से रुद्रपुर की ओर जा रहा था। रामपुर रोड पर अमर उजाला कार्यालय के पास दोनों कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से तीनों को सुशीला तिवारीअस्पताल भिजवाया। टीपीनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट ने बताया कि सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान जयपाल की मौत हो गई, जबकि पत्नी रश्मि का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े:– पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर हुई चोरी, 16 दिन बाद मुकदमा किया गया दर्ज; खाकी पर उठ रहे है सवाल

दूसरी कार के चालक दीपक निवासी गिल फार्म हल्द्वानी भी गंभीर रूप घायल है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि समय से एंबुलेंस आ जाती तो शायद जयपाल की जान बच सकती थी। देरी एंबुलेंस आने पर घायलों को अस्पताल ले जाने में देरी हुई।

Share.
Leave A Reply