Demo

चंडीगढ़ के बलराम, नितेश और राहुल कांवड़ यात्रा के दौरान हरिद्वार से जल लेकर चंडीगढ़ जा रहे थे। शनिवार की सुबह भगवानपुर में एमटीएनएल कंपनी के पास वे विश्राम कर रहे थे। इसी दौरान एक मुस्लिम अर्ध-विक्षिप्त युवक वहां आया और लात मारकर उनका जल गिरा दिया। इस घटना से कांवड़ यात्री क्रोधित हो गए और हंगामा शुरू हो गया।आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और स्थिति को शांत कराने का प्रयास किया। इसी बीच आरोपित युवक वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि आरोपित युवक अर्ध-विक्षिप्त है। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने और कांवड़ यात्रियों की परेशानी को देखते हुए तुरंत हरिद्वार से नया जल मंगवाया।

यह भी पढें- मंगलौर: कांग्रेस विधायक समर्थकों पर हिन्दू परिवारों को निशाना बनाने के आरोप, VHP और बजरंग दल की महासभा का आयोजन

नए जल की व्यवस्था होते ही कांवड़ यात्रियों को वहां से रवाना किया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली और स्थिति को संभालने में सफलता पाई। यह घटना कांवड़ यात्रा के दौरान यात्रियों के धैर्य और शांति बनाए रखने की महत्वपूर्णता को दर्शाती है।

Share.
Leave A Reply