Demo

उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर की एक युवती ने मुरादाबाद के युवक और उसके तीन दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का कहना है कि मुरादाबाद निवासी योगेश ने रामनगर के एक होटल में जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी का झांसा देकर बाद में मुकर गया। घटना को चार माह बीत चुके हैं, लेकिन अब पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर इंसाफ की गुहार लगाई है।पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, योगेश की दोस्ती युवती से मई महीने में हुई थी। इसी दौरान योगेश अपने तीन दोस्तों, मुकेश, राजीव और विजयपाल के साथ रामनगर घूमने आया और युवती को भी बुलाया।

रामनगर में योगेश ने युवती को शादी का वादा किया, लेकिन बाद में एक होटल में जबरन संबंध बनाकर उसे धमकी दी। युवती ने बताया कि आरोपियों ने उसे धमकाया था कि अगर उसने किसी को बताया, तो उसे जान से मार देंगे। इसी डर के कारण उसने इस बात को छिपाए रखा, लेकिन अब वह न्याय की मांग कर रही है।

कोतवाली के एसएसआइ मनोज नयाल ने बताया कि मुरादाबाद निवासी योगेश पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि उसके तीन दोस्तों पर जान से मारने की धमकी और अपराध में सहयोग का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें – नैनीताल में प्रशासनिक फेरबदल: आईएएस वरुणा अग्रवाल बनीं संयुक्त मजिस्ट्रेट और एसडीएम

Share.
Leave A Reply