Demo

हरिद्वार के ब्रह्मपुरी इलाके में एक बच्चे के अपहरण की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। आरोपी, जिसने पहले एक बच्चे का अपहरण कर उसे राजस्थान ले जाकर छोड़ा था, दूसरी बार उसी इलाके से एक और बच्चे को अगवा करने की फिराक में था। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुष्पेंद्र नामक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा, जो कक्षा सात में पढ़ता है, 30 अगस्त को दुकान से सामान लेने गया था लेकिन वापस नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद एक अगस्त को उन्हें राजस्थान के हनुमानगढ़ से फोन आया, जिसमें बेटे कार्तिक से वीडियो कॉल के जरिये बात करवाई गई।

इसके बाद कार्तिक को हरिद्वार वापस लाया गया।घटना के बाद बुधवार रात ब्रह्मपुरी इलाके में एक संदिग्ध व्यक्ति देखा गया। शक होने पर उसे बुलाकर बच्चे से पहचान करवाई गई, जिसमें बच्चे ने उसे उसी व्यक्ति के रूप में पहचाना जिसने उसे अपहरण किया था।

आरोपी ने बच्चे को रुमाल सुंघाकर बेहोश किया और फिर अपने साथ ले गया था। इस जानकारी पर मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया। आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया कि वह बच्चे को आगे बेचने की योजना बना रहा था। पुलिस ने आरोपी आशुतोष के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड सरकार ने सरकारी कर्मचारियों पर से आरएसएस शाखा में भाग लेने का प्रतिबंध हटाया

Share.
Leave A Reply