Demo

हल्द्वानी: हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां 6 महीने पहले काठगोदाम थाना क्षेत्र के लापता युवक का हरियाणा के गुरुग्राम से शव मिला है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका और उसके पति ने उसकी हत्या कर शव को खेत में गाड़ दिया था. पुलिस ने प्रेमिका और उसके पति दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.वहीं, बताया जा रहा कि काठगोदाम पुलिस और लापता युवक के परिजन पिछले 6 महीने से युवक की तलाश कर रहे थे. लेकिन पूरे मामले का खुलासा प्रेमिका के मोबाइल ऑन होने के बाद हुआ.

बता दें कि मूलरूप से यूपी बरेली के अलीगंज का रहने वाला 32 वर्षीय बनै मौर्य उर्फ विनय कुछ वर्षों से काठगोदाम क्षेत्र में अपनी पत्नी अनीता व परिवार के साथ शीशमहल में किराये के मकान में रहता था. वहीं,हाइडिल गेट के पास उसकी सब्जी की दुकान थी. 15 अप्रैल को विनय अचानक लापता हो गया. जिसके बाद भाई रूप चंद्र मौर्य ने काठगोदाम थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. पुलिस को जांच के दौरान मूलरूप से यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली उसकी प्रेमिका धन देवी पत्नी हरीश पाल के बारे में पता चला.

वहीं, घटना के दौरान प्रेमिका पति संग गुरुग्राम के भोंडसी स्थित शिव विहार कॉलोनी में रहती थी. शीशमहल में घर से निकलने के बाद बनै उर्फ विनय प्रेमिका के गुरुग्राम वाले किराये के कमरे में पहुंचा था.बता दें कि रात में काम से घर लौटे पति हरीश ने दोनों को एक साथ देखा तो वह आग बबूला हो गया. जिसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. प्रेमिका और उसके पति ने हत्या करने के बाद किराए के घर से कुछ दूरी पर एक खाली प्लॉट में उसके शव को खोद कर गाड़ दिया था. हत्या करने के बाद पति पत्नी दोनों गुरुग्राम से गुजरात के गांधीनगर चले गए.

आपको बता दें कि जब प्रेमिका का मोबाइल ऑन हुआ तो पुलिस आरोपित पति-पत्नी को पकड़ गुरुग्राम लेकर आई. तब जाकर घटना से पर्दाफाश हुआ. पूरा घटनास्थल गुरुग्राम में होने के चलते गुरुग्राम पुलिस पति पत्नी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. वहीं, पुलिस ने खुदाई कर मृतक का कंकाल भी बरामद कर लिया है.

Share.
Leave A Reply