Demo

Anti Human Trafficking Cell Raid कलियर के एक होटल में चल रहे देह व्यापार में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल से आठ महिलाओं समेत 19 लोग हुए है गिरफ्तार। पुलिस ने बताया है कि होटल संचालक मुस्तफा पहले भी तीन बार देह व्यापार की वजह से जा चुका है पकड़ा।

पुलिस ने होटल मैनेजर व संचालक समेत सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है ।होटल के कमरे से एक नाबालिग को भी मुक्त कराया है। इसके अलावा मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद भी हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि कलियर स्थित होटल रहमत साबरी में काफी समय से देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना पर सेल की प्रभारी राखी रावत और ज्योति नेगी ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर रात को छापा मारा। कार्रवाई की भनक लगते ही वहां से भागने का प्रयास कर रहे होटल संचालक और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।आठ महिला और 11 लोग गिरफ्तारपुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरों से आठ महिलाओं और 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह सभी लोग आपत्तिजनक हालत में पुलिस को मिले थे।

साथ ही, एक होटल के कमरे से किशोरी को भी बरामद किया। किशोरी से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस को होटल के कमरों से आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

यह भी पढ़ें:– Khatima Crime: मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता के भाई की तहरीर पर हुआ केस दर्ज; जानें पूरा मामला

पुलिस सभी को थाने ले आई।तीन बार पहले भी पकड़ा जा चुका है संचालक:–पुलिस ने बताया है कि होटल संचालक मुस्तफा पहले भी तीन बार देह व्यापार में पकड़ा जा चुका है। पुलिस ने मुस्तफा को वर्ष 2017 में देह व्यापार के मामले में पकड़ा था। इसके बाद उसे दो बार वर्ष 2018 में भी पकड़ा गया था। पुलिस मुस्तफा पर वर्ष 2018 में गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई कर चुकी है।

Share.
Leave A Reply